Home खेल चिली ने कोपा अमेरिका में वायरस नियमों का उल्लंघन करना स्वीकार किया
खेल - June 21, 2021

चिली ने कोपा अमेरिका में वायरस नियमों का उल्लंघन करना स्वीकार किया

साओ पाउलो, 21 जून (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। चिली के खिलाड़ियों ने कोपा अमेरिका के दौरान कोरोना वायरस नियमों का उल्लंघन किया जब ब्राजील के शहर सुइयाबा में टीम होटल में ‘हज्जाम’ खिलाड़ियों के संपर्क में आया।

चिली सॉकर महासंघ ने रविवार को बयान जारी करके कहा कि वे कोपा अमेरिका में हिस्सा ले रही टीम द्वारा जैविक रूप से सुरक्षित माहौल के नियमों के उल्लंघन की बात स्वीकार करते हैं क्योंकि एक हज्जाम ने होटल में अनधिकृत प्रवेश किया और नेगेटिव आरटी-पीसीआर परीक्षण के बावजूद उसे खिलाड़ियों के संपर्क में नहीं आना चाहिए था।

चिली महासंघ ने इस घटना से जुड़े खिलाड़ियों की संख्या और नाम का खुलासा नहीं किया है लेकिन कहा है कि उन पर जुर्माना लगाया जाएगा।

महासंघ ने कहा, ‘‘जिन चीजों के कारण हमें इस स्थिति का सामना करना पड़ा उसके लिए हमें खेद है और हम सूचित करते हैं कि शनिवार को टीम के सभी सदस्य वायरस के लिए नेगेटिव पाए गए।’’

चिली के मीडिया समूहों ने कहा था कि मिडफील्डर आर्तुरो विडाल और डिफेंडर गैरी मेडेल होटल में अनिधकृत व्यक्ति के साथ पहुंचे। दोनों ने पिछले हफ्ते बाल कटवाने का अपना वीडियो सोशल मीडिया पर डाला था जिसके बाद महासंघ ने बयान जारी किया।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

कांग्रेस के सत्याग्रह का अर्द्धसत्य!

-डॉ. दिलीप अग्निहोत्री- -: ऐजेंसी अशोक एक्सप्रेस :- भारतीय स्वतंत्रता संग्राम में अंग्रेजी…