Home मनोरंजन मीका सिंह के खिलाफ गाना बनाने पर केआरके का यूट्यूब चैनल ब्लॉक
मनोरंजन - June 22, 2021

मीका सिंह के खिलाफ गाना बनाने पर केआरके का यूट्यूब चैनल ब्लॉक

मुंबई, 22 जून (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। कमाल राशिद खान यानी केआरके और मीका सिंह के बीच का विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। दोनों लगातार एक-दूसरे के ऊपर लगातार कटाक्ष कर रहे हैं। पहले मीका सिंह ने केआरके के ऊपर गाना बनाया था। अब केआरके ने मीका सिंह के ऊपर गाना बनाया है। केआरके के बनाए गाने पर यट्यूब ने कार्रवाई करते हुए उसे हटा दिया है और एक सप्ताह के लिए चैनल ब्लॉक कर दिया है। जिसके चलते केआरके ने यूट्यूब पर निशाना साधते हुए कहा कि मीका सिंह के खिलाफ इस तरह के कदम क्यों नहीं उठाए गए।

केआरके ने सोमवार को यूट्यूब पर ‘सुअर’ टाइटल के गाने का एक वीडियो रिलीज किया था। इससे पहले मीका सिंह ने 11 जून को ‘केआरके कुत्ता’ टाइटल का गाना रिलीज किया था। बताते चलें कि केआरके और सलमान खान के बीच शुरू हुए विवाद में मीका सिंह की एंट्री हुई थी। इसके बाद से लगातार केआरके और मीका सिंह सोशल मीडिया पर भिड़ते नजर आते हैं।

केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘अब मेरे पास यह साबित करने के लिए सभी सबूत हैं कि आप अलग-अलग लोगों के लिए अलग-अलग नियमों का इस्तेमाल करते हैं। सैकड़ों लोगों ने अपने वीडियो में मेरी फोटो और वीडियो फुटेज का इस्तेमाल किया है लेकिन आपने कभी मेरी शिकायत स्वीकार नहीं की। इसका मतलब है कि आप उन्हें सीधे मुझे परेशान करने में मदद करते हैं। उन्होंने यूट्यूब से मिले मैसेज का एक स्क्रीनशॉट भी अटैच किया है जिसमें उन्हें अलर्ट किया गया है कि वो अपने चैनल में एक हफ्ते तक कोई कंटेट अपलोड नहीं कर पायेंगे।’

केआरके ने मीका सिंह के गाने का एक लिंक शेयर करते हुए लिखा, ‘यह वीडियो हैरसमेंट और बुलिंग के लिए फिट नहीं है, जबकि उन्होंने मेरी तस्वीरों, वीडियो फुटेज और मॉर्फ्ड तस्वीरों का इस्तेमाल किया है। लेकिन मेरे वीडियो 4 बुलिंग के लायक हैं जहां मैंने सिर्फ उनकी तस्वीरों का इस्तेमाल किया। इसका मतलब यूट्यूब इंडिया और टीम यूट्यूब मुझे परेशान करने में उसकी मदद कर रहे हैं। कोर्ट में मिलते हैं।’

केआरके ने वीकेंड में दावा किया था कि उनके खिलाफ चल रहे मानहानि के 11 मामलों का कारण यह है कि वह फेमस हैं। उनका कहना है कि सलमान खान का मुकदमा ‘राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई’ को लेकर उनके नेगेटिव रिव्यू के बदले में हैं। हालांकि, सलमान खान की लीगल टीम ने कहा है कि यह केआरके द्वारा सलमान खान के खिलाफ लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

अमेरिकी कांग्रेस ने समलैंगिक विवाह विधेयक किया पारित

वाशिंगटन, 09 दिसंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। अमेरिकी कांग्रेस ने समलैंगिक विवाह विधेयक को पारि…