Home मनोरंजन ‘द फैमिली मैन 2’ दुनिया की चैथी पॉप्युलर वेब सीरीज
मनोरंजन - June 22, 2021

‘द फैमिली मैन 2’ दुनिया की चैथी पॉप्युलर वेब सीरीज

मुंबई, 22 जून (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। मनोज बाजपेयी और सामंथा अक्किनेनी की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ बीती 4 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। पहले सीजन की तरह इस सीजन को भी फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। अब वेब सीरीज के नाम एक और उपलब्धि दर्ज हो गई है। दरअसल, ‘द फैमिली मैन 2’ आईएमडीबी पर दुनिया की चैथी सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज बन गई है।

मनोज बाजपेयी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से लिस्ट को शेयर किया है। इसमें आप देख सकते हैं कि ‘द फैमिली मैन 2’ को आईएमडीबी में चैथा स्थान मिला है। वेब सीरीज को आईएमडीबी पर 10 में से 8.8 रेटिंग मिली है। लिस्ट में शुरुआत के तीन नंबर पर क्रमशः ‘लोकी’, ‘स्वीट टूथ’ और ‘मियर ऑफ ईस्टटाउन’ है।

बता दें कि आईएमडीबी की रेटिंग यूजर्स द्वारा दिए गए स्टार्स और उनके रिऐक्शन के अनुसार तय होती है। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ‘द फैमिली मैन 2’ को लोगों ने कितना पसंद किया है। इस तरह से वेब सीरीज ने लोकप्रियता के मामले में ‘फ्रेंड्स’, ‘ग्रेज एनाटोमी’ आदि जैसी चर्चित वेब सीरीज को भी पीछे छोड़ दिया है।

वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ में मनोज बाजपेयी सीनियर एजेंट और एनालिस्ट श्रीकांत तिवारी की भूमिका में हैं। उनके साथ सामंथा अक्कनेनी एक आतंकी राजलक्ष्मी के किरदार में हैं। वेब सीरीज में शारिब हाशमी, नीरज माधव, पवन चोपड़ा, गुल पनाग, श्रेया धनवंतरि, प्रियामणि, सीमा बिस्वास, दर्शन कुमार, शरद केलकर, सनी हिंदुजा, शहाब अली और वेदांत सिन्हा जैसे ऐक्टर्स हैं।

बतातें चलें कि वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ को लेकर देश के तमिल भाषी लोगों का एक हिस्सा नाराज है। इनका आरोप है कि यह वेब सीरीज हिंदी भाषी लोगों को ध्यान में रखकर बनाई गई है और इसमें तमिल लोगों को आतंकी दिखाया गया है, जो छवि खराब करने वाला है। लोगों ने वेब सीरीज पर बैन लगाने की भी मांग की थी। कई तमिल राजनीतिक पार्टियों ने भी वेब सीरीज का विरोध किया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

कांग्रेस के सत्याग्रह का अर्द्धसत्य!

-डॉ. दिलीप अग्निहोत्री- -: ऐजेंसी अशोक एक्सप्रेस :- भारतीय स्वतंत्रता संग्राम में अंग्रेजी…