Home मनोरंजन किल बिल के हिंदी रीमेक में होंगी कृति सैनन? अनुराग कश्यप करेंगे डायरेक्ट
मनोरंजन - June 23, 2021

किल बिल के हिंदी रीमेक में होंगी कृति सैनन? अनुराग कश्यप करेंगे डायरेक्ट

मुंबई, 23 जून (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। बॉलिवुड में बहुत सी हॉलिवुड फिल्मों के रीमेक बनते रहे हैं। लगभग 2 साल पहले निखिल द्विवेदी ने क्विंटेन टैरंटिनो की मशहूर फिल्म ‘किल बिल’ के हिंदी रीमेक के राइट्स खरीदे थे। तभी से इस फिल्म का इंतजार किया जा रहा है। अब खबर आई है कि इस फिल्म को बनाए जाने की तैयारी पूरी हो गई है और हिंदी रीमेक को अनुराग कश्यप डायरेक्ट करने जा रहे हैं।

‘पिंकविला’ की रिपोर्ट के मुताबिक, अनुराग कश्यप के डायरेक्शन में बनने वाले ‘किल बिल’ के हिंदी अडैप्टेशन में लीड रोल के लिए कृति सैनन से बात चल रही है। इस रोल को ऑरिजनल फिल्म में उमा थरमन ने निभाया था। फिल्म से जुड़े एक नजदीकी सूत्र ने बताया है कि लॉकडाउन के दौरान निखिल ने अनुराग कश्यप के साथ इस अडैप्टेशन पर काम किया है और अब यह पूरी की जा चुकी है। फिल्म में लीड रोल के लिए कृति सैनन से बात की जा रही है।

कृति सैनन अगर इस रोल के लिए तैयार हो जाती हैं तो यह उनका पहला ऐक्शन से भरपूर रोल होगा और इसके लिए उन्हें काफी तैयारी भी करनी होगी। फिल्म में कृति के अलावा 2 और ऐक्ट्रेस होंगी जिनके नाम के बारे में अभी पता नहीं चल सका है। माना जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू हो सकती है।

वर्क फ्रंट की बात करें कृति सैनन पिछली बार अर्जुन कपूर और संजय दत्त के साथ फिल्म ‘पानीपत’ में नजर आई थीं। अब वह फिल्म ‘मिमी’, ‘बच्चन पांडे’, ‘भेड़िया’ और ‘आदिपुरुष’ में नजर आएंगी। कहा जा रहा है कि ‘आदिपुरुष’ की शूटिंग के बाद ही कृति ‘किल बिल’ के हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू करेंगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

यूएस फेड के फैसले से ग्लोबल मार्केट को राहत, एशियाई बाजारों में तेजी का रुख

नई दिल्ली, 02 फरवरी (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। ग्लोबल मार्केट से आज मिले-जुले संकेत नजर आ …