Home खेल अर्जुन तेंदुलकर ने आईपीएल में पदार्पण किया
खेल - April 17, 2023

अर्जुन तेंदुलकर ने आईपीएल में पदार्पण किया

मुंबई, 16 अप्रैल (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। महान भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने इंडियन प्रीमियर लीग टी20 मैच में रविवार को यहां पदार्पण किया।

मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपने घरेलू मैच के लिए अंतिम एकादश में अर्जुन को शामिल किया। इस 23 साल के तेज गेंदबाज ने मुंबई के लिए गेंदबाजी की शुरुआत की और दायें हाथ के बल्लेबाजों के लिए गेंद अंदर की तरफ स्विंग कराकर प्रभावित किया।

उन्होंने अपने दो ओवर में 17 रन दिए लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। इस दौरान केकेआर के शतकवीर वेंकटेश अय्यर ने उनके खिलाफ एक चौका और एक छक्का जड़ा। अर्जुन के पिता सचिन शनिवार को टीम के अभ्यास सत्र और फिर रविवार को मैच से पहले ड्रेसिंग रूम में मौजूद थे। आईपीएल के 15 साल के इतिहास में सचिन और अर्जुन तेंदुलकर मैच खेलने वाले पिता पुत्र की पहली जोड़ी है।

सचिन ने 2008 से 2013 तक छह साल के लिए मुंबई इंडियन्स का प्रतिनिधित्व किया था। अर्जुन को पांच बार की आईपीएल चैंपियन ने पहली बार 2021 की नीलामी के दौरान उनके आधार मूल्य 20 लाख रुपये में खरीदा था। वानखेड़े स्टेडियम अर्जुन और मुंबई इंडियंस का घरेलू मैदान है। वह हालांकि घरेलू क्रिकेट में मुंबई की टीम में जगह नहीं मिलने के बाद 2022 से गोवा का प्रतिनिधित्व कर रहे है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

कच्चा तेल 84 डॉलर प्रति बैरल के करीब, पेट्रोल-डीजल की कीमत स्थिर

नई दिल्ली, 15 मई (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों मे…