Home मनोरंजन सिकंदर खेर ने ‘टूथ परी: व्हेन लव बाइट्स’ में अपने रोल के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन
मनोरंजन - April 20, 2023

सिकंदर खेर ने ‘टूथ परी: व्हेन लव बाइट्स’ में अपने रोल के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन

मुंबई, 19 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। अभिनेता सिकंदर खेर जल्द ही अपकमिंग स्ट्रीमिंग सीरीज ‘टूथ परी: व्हेन लव बाइट्स’ में नजर आएंगे। जिसमें वह एक शराबी पुलिस वाले की भूमिका में हैं। सीरीजे के लिए अभिनेता ने 15 किलो वजन बढ़ाया। उन्होंने साझा किया कि यह निर्देशक का विचार था कि इस किरदार को मोटा दिखाया जाए, क्योंकि वह अधिक शराब का सेवन करता है।

उसी के बारे में बात करते हुए, सिकंदर ने कहा: सीरीज में मैं कोलकाता में एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहा हूं, इसलिए मैंने वाइट यूनिफॉर्म पहनी है, खाकी नहीं। लेकिन प्रीतम (निर्देशक) चाहते थे कि पुलिस वाला ज्यााद वजन वाला दिखे। क्योंकि वह एक शराबी है और उसका एक खास मिजाज है।

‘टूथ परी: व्हेन लव बाइट्स’, जिसमें रेवती, तिलोत्तमा शोम, आदिल हुसैन, तान्या मनकिताला और शांतनु माहेश्वरी भी हैं, एक वैम्पायर लव स्टोरी है, जिसे कोलकाता की सड़कों पर एक डेंटिस्ट से प्यार हो जाता है।

एक्टर ने कहा, मेकअप और प्रोस्थेटिक्स लगाना सबसे आसान तरीका था, लेकिन मैं इसका इस्तेमाल नहीं करना चाहता, क्योंकि मैं इससे भूमिका निभा सकता हूं, लेकिन मैं इसे महसूस नहीं कर सकता। इसलिए मैंने 15 किलो वजन बढ़ाने के बारे में सोचा। शुक्र है, मैंने इसे इस तरह से प्लान किया है कि आर्या की शूटिंग शुरू होने से पहले मैं उन सभी एक्ट्रा किलो को कम करने में सक्षम हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

कच्चा तेल 84 डॉलर प्रति बैरल के करीब, पेट्रोल-डीजल की कीमत स्थिर

नई दिल्ली, 15 मई (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों मे…