Home मनोरंजन गुमनाम नायकों की कहानियों को दुनिया के सामने लाना मेरा मकसद: विद्युत जामवाल
मनोरंजन - April 20, 2023

गुमनाम नायकों की कहानियों को दुनिया के सामने लाना मेरा मकसद: विद्युत जामवाल

मुंबई, 19 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। बॉलीवुड के एक्शन स्टार और निर्माता विद्युत जामवाल अपनी अपकमिंग स्पाई थ्रिलर ‘आईबी 71’ के लिए यूनिफॉर्म पहनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनका कहना है कि एक आर्मी किड होने के नाते उन्होंने गुमनाम नायकों के जीवन को करीब से देखा है और उनकी कहानियों को दुनिया के सामने लाना उनका व्यक्तिगत आग्रह है।

विद्युत ने कहा, एक आर्मी किड होने के नाते मैंने अपने गुमनाम नायकों के जीवन को करीब से देखा है और उनकी कहानियों को दुनिया के सामने लाना मेरा व्यक्तिगत आग्रह है। एक ऐसी फिल्म का निर्माण करना, जो खुफिया ब्यूरो के कहानी के केंद्र पर हो, उनके बलिदान और योगदान को श्रद्धांजलि देने का मेरा तरीका है।

फिल्म बताती है कि कैसे हमारे भारतीय खुफिया ब्यूरो ने एक गुप्त मिशन में, पूरे दुश्मन प्रतिष्ठान को पछाड़ दिया और हमारे सशस्त्र बलों को 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध का सामना करने के लिए आवश्यक लाभ दिए।

‘द गाजी अटैक’ के निर्देशक संकल्प रेड्डी ने साझा किया: विद्युत चाहते थे कि हम फिल्म को ठीक उसी तरह बनाएं जैसा हमने इसकी कल्पना की थी। इसके अलावा, भले ही वह पहली बार निमार्ता बने हैं, लेकिन ऐसा कभी नहीं लगा। जिस तरह से विद्युत ने न केवल अपनी भूमिका निभाई, बल्कि एक निमार्ता की भूमिका में भी सहजता से उतरे, उनसे पूरा क्रू प्रभावित हुआ।

‘आईबी 71’ को गुलशन कुमार, टी-सीरीज फिल्म और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है। एक्शन हीरो फिल्म्स प्रोडक्शन में विद्युत जामवाल, अनुपम खेर और विशाल जेठवा प्रमुख भूमिकाओं में हैं और इसे भूषण कुमार, एक्शन हीरो फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया गया है।

विद्युत जामवाल और अब्बास सैय्यद द्वारा निर्मित, आदित्य शास्त्री, आदित्य चौकसी और शिव चनाना द्वारा सह-निर्मित फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संकल्प रेड्डी ने किया है, जिसकी कहानी आदित्य शास्त्री ने लिखी है और पटकथा स्टोरीहाउस फिल्म्स एलएलपी ने लिखी है। यह फिल्म 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

टोयोटा की अप्रैल में बिक्री 32 प्रतिशत बढ़कर 20,494 इकाई

नई दिल्ली, 01 मई (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर की अप्रैल महीने में थोक…