Home मनोरंजन वरुण धवन व जान्हवी कपूर की फिल्म बवाल जुलाई में डिजिटली होगी रिलीज
मनोरंजन - June 20, 2023

वरुण धवन व जान्हवी कपूर की फिल्म बवाल जुलाई में डिजिटली होगी रिलीज

मुंबई, 19 जून (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। एक्टर वरुण धवन और जान्हवी कपूर की नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित अपकमिंग फिल्म बवाल जुलाई में डिजिटली रिलीज होगी।

निर्देशक नितेश तिवारी ने कहा कि फिल्म की डिजिटल रिलीज से बवाल को देश से बाहर के दर्शकों तक ले जाने में मदद मिलेगी।

तिवारी ने कहा: तीन इंडियन लोकेशन्स और पांच यूरोपीय देशों में शूट की गई बवाल की कहानी बेहद आकर्षक है। वरुण और जाह्न्वी के बीच अद्भुत केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।

मेरा मानना है कि प्राइम वीडियो पर वर्ल्डवाइड प्रीमियर हमें बवाल को भारत और देश के बाहर दर्शकों तक ले जाने में मदद करेगा। हमने इस फिल्म को अपने दर्शकों तक पहुंचाने के लिए बहुत जुनून और प्रतिबद्धता के साथ काम किया है और अब हम उनकी प्रतिक्रिया जानने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने कहा कि प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली बवाल उनके लिए एक बहुत ही खास फिल्म है, और उनकी सबसे खास प्रोजेक्ट्स में से एक है।

उन्होंने कहा: इस फिल्म के निर्माण में काफी मजा आया, जिसे मेरे सबसे पसंदीदा फिल्म निर्माता नितेश तिवारी ने निर्देशित किया है, इसमें वरुण और जाह्न्वी ने अपना बेस्ट दिया है। मुझे बवाल पर बहुत गर्व है, और मैं इस जुलाई में प्राइम वीडियो पर इसके वर्ल्डवाइड प्रीमियर को लेकर रोमांचित हूं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

गाजा : इजरायल के लगातार जमीनी हमले के दौरान कम से कम 30 लोगों की मौत

यरूशलम, 09 मई (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। इजरायल की सेना ने बुधवार को घोषणा की कि वह गाजा क…