Home मनोरंजन श्द फैमिली मैन 2श् के श्साजिदश् शहाब अली बोले- मेरे और सामंथा के इंटिमेट सीन्स उड़ा दिए गए
मनोरंजन - June 25, 2021

श्द फैमिली मैन 2श् के श्साजिदश् शहाब अली बोले- मेरे और सामंथा के इंटिमेट सीन्स उड़ा दिए गए

मुंबई, 25 जून (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। वेब सीरीज श्द फैमिली मैन 2श् में साजिद का किरदार निभाने वाले ऐक्टर शहाब अली ने हाल ही में बताया कि शो में असल में सामंथा अक्किनेनी यानी राजी को उनसे प्यार हो जाता है। ऐक्टर ने कहा कि शो में दोनों के बीच कुछ इंटिमेट सीन्स थे लेकिन फाइनल स्टेज में उन्हें डिलीट कर दिया गया। बता दें, मनोज बाजपेयी और सामंथा को लेकर शो की काफी चर्चा है।

सीन्स के बारे में पूछे जाने पर शहाब ने बॉलिवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में बताया, श्बात सिर्फ इंटिमेट सीन्स की नहीं है। यह यूजअल प्रॉसेस था। आपका लंबा शो है और एडिटिंग का प्रॉसेस होता है जो कि बाद में आता है। यह ऐसा नहीं था कि किसी विशेष सीन को एडिट किया गया हो।श्

गौरतलब है कि सामंथा और शहाब ने शो में चरमपंथियों का रोल प्ले किया है जो भारत में सूइसाइड अटैक्स प्लान करते हैं। जहां सामंथा ने श्रीलंकन तमिलियन राजी का किरदार निभाया है, वहीं शहाब ने कश्मीर से जुड़े शख्स साजिद का रोल प्ले किया है।

शहाब ने आगे कहा, श्मुझे लगता है कि उन सीन्स को रखा जाना चाहिए था जिनकी जरूरत थी। जो पार्ट्स लॉजिकल नहीं थे, उन्हें फाइनल वर्जन में ना रखते।श् यह पूछे जाने पर कि क्या ऐसे सीन्स फिल्माए गए थे जिनमें फिजिकल इंटिमेसी थी, इस पर ऐक्टर ने कहा, श्हमने कुछ ऐसे सजेस्टिव सीन्स किए थे जिनमें दोनों को आखिर में प्यार हो जाता है लेकिन उन सीन्स में क्रिएटर्स को सेंस नहीं लगा या शायद प्लैटफॉर्म को नहीं लगा। ऐसे में उन सीन्स को हटा दिया गया है। कई सारे सीन्स को उड़ा दिया गया तो यह बड़ी डील नहीं है। यह कॉन्टेंट क्रिएशन का प्रॉसेस है।श्

श्द फैमिली मैन 2श् में साजिद और राजी को काफी कठोर दिखाया गया है। उनका किसी भी शख्स से इमोशनल कनेक्ट नहीं होता है। हालांकि, शो के अंत में ऐसी झलक देखने को मिलती है कि दोनों का एक-दूसरे के प्रति सॉफ्ट कॉर्नर है। बता दें, शो को राज और डीके ने क्रिएट किया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

श्रुति हासन ने खास अंदाज में दी माँ सारिका को जन्मदिन की बधाई

मुंबई, 05 दिसंबर (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। दिग्गज अभिनेत्री सारिका का आज जन्मदिन है। इस ख…