Home मनोरंजन रिया चक्रवर्ती ने ब्रिटनी स्पीयर्स को किया सपोर्ट, सिंगर की श्गार्जियनशपिश् से श्आजादीश् की उठाई मांग
मनोरंजन - June 25, 2021

रिया चक्रवर्ती ने ब्रिटनी स्पीयर्स को किया सपोर्ट, सिंगर की श्गार्जियनशपिश् से श्आजादीश् की उठाई मांग

मुंबई, 25 जून (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। अमेरिकी पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स का मामला इंटरनेशनल मीडिया में छाया हुआ है। ब्रिटनी अपने पिता जेमी स्पीयर्स के श्गार्जियनशपिश् से फ्री होना चाहती हैं और वह श्आजादीश् की मांग कर रही हैं। वहीं इस पूरे मामले में ब्रिटनी को पूरी दुनिया से सपोर्ट मिल रहा है। अब बॉलिवुड ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें वह ब्रिटनी का सपोर्ट करते हुए श्फ्री ब्रिटनीश् कैंपेन से जुड़ते हुए श्गार्जियनशपिश् से श्आजादीश् की मांग उठाई है। रिया उन कई सिलेब्स में से हैं, जो सोशल मीडिया के जरिए ब्रिटनी को अपना पूरा सपोर्ट दे रही हैं। ब्रिटनी 13 साल से श्कंजरवेटरशिपश् गार्जियनशपि में है। फरवरी 2008 में पति केविन फेडरलाइन से तलाक के बाद से ही ब्रिटनी के पिता सिंगर की पर्सनल लाइफ से लेकर उनके पैसों पर कानूनी अधकिार रखते हैं।

ब्रिटनी के श्कंजरवेटरशिपश् के मामले में हॉलीवुड सिलेब्रिटीज, म्यूजिक इंडस्ट्री के लोग, स्पीयर्स के खास दोस्त उनका पूरा सपोर्ट कर रहे हैं। जज ब्रेंडा पेनी के सामने ब्रिटनी वीडियो कॉल के जरिए पेश हुईं थी। ब्रिटनी ने अपने बयान में कहा,श्मैंने पूरी दुनिया से झूठ बोला है कि मैं ठीक हूं और खुश हूं। यह झूठ है। मैं इन सभी बातों से इनकार करती हूं।श्

सिंगर के एक्स बॉयफ्रेंड, ऐक्टर और सिंगर जस्टिन टिम्बरलेक ने भी ब्रिटनी का सपोर्ट करते हुए अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है। टिम्बरलेक लिखते हैं, श् हमने जो देखा, उसके बाद हम सभी को फिलहाल ब्रिटनी को सपोर्ट करना चाहिए। हमारा अतीत अच्छा और बुरा जैसा भी रहा हो। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। यह बहुत साल पहले की बात है, लेकिन उसके साथ जो रहा है वह सही नहीं हो रहा है। किसी भी महिला को अपने पर्सनल लाइफ को लेकर फैसला लेने का पूरा अधिकार और कोई उसे रोकता है तो गलत है। मेरी पत्नी जेस और मैं इस समय ब्रिटनी को अपना प्यार और समर्थन देते हैं। हमें उम्मीद है कि अदालत और उनका परिवार उनके हक में फैसला करेगा। और उन्हें अपनी जिंदगी आजादी के साथ जीने का पूरा अधिकार मिलेगा।

हॉलिवुड निर्देशक रोज मैकगोवन, सुपरस्टार मारिया केरी ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, श्वी लव यू ब्रिटनी… मजबूत रहें।श् माइली साइरस, हैल्सी, सारा जेसिका पार्कर, पेरिस हिल्टन, वेरा वैंग, ख्लो कार्डाशियन और दूसरे सिलेब्स भी ब्रिटनी को सोशल मीडिया के जरिए पूरा सपोर्ट कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

कांग्रेस के सत्याग्रह का अर्द्धसत्य!

-डॉ. दिलीप अग्निहोत्री- -: ऐजेंसी अशोक एक्सप्रेस :- भारतीय स्वतंत्रता संग्राम में अंग्रेजी…