Home मनोरंजन सोनू निगम बने मॉडल, फैशन डिजाइनर विक्की इदनानी के लिए की मॉडलिंग
मनोरंजन - June 28, 2021

सोनू निगम बने मॉडल, फैशन डिजाइनर विक्की इदनानी के लिए की मॉडलिंग

मुंबई, 28 जून (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। बॉलीवुड के जानेमाने पार्श्वगायक सोनु निगम अब मॉडल बन गये हैं और उन्होंने फैशन डिजाइनर विक्की इदनानी के लिए मॉडलिंग की है।

विक्की इदनानी ने अपने साथी और स्टाइलिस्ट अविनाश बामनिया के साथ मिलकर एक कलेक्शन लॉन्च किया और सोनू निगम को इस लेबल के लिए बतौर ब्रांड एंबेसडर चुना।सोनू निगम के इस लेबल से जुड़ने के बारे में विक्की इदनानी ने कहा, “सोनू निगम बहुत ही अच्छे दिखने वाले और प्रतिष्ठित व्यक्ति है। वे बहुत ही बेहतर मॉडल हैं। हम इस प्रतिभाशाली कलाकार और सिंगर के बहुत शुक्रगुजार हैं जिसने हमारे इस छोटे से कलेक्शन को एक बड़ा जज्बा दिया हैं।जब एक रचनात्मक व्यक्ति कुछ नया करने का फैसला करता है, तो परिणाम देखने लायक होता हैं। यह मेरे अब तक के सर्वश्रेष्ठ शूट में से एक हैं।”

सोनू निगम ने कहा, “ विक्की इस लेबल को अपने परिवार की बेटियों को समर्पित करते हैं। उनके जीवन का प्यार, उनकी बहन वीनू दी, जो उनकी पहली शिक्षिका भी थीं, तथा यह उनका पहला कलेक्शन भी हैं।यह कलेक्शन इंस्टाग्राम पर विक्की इदनानी लेबल पेज पर देखा जा सकता है और दुबई में कुशल भट्ट के एरकान में उपलब्ध होगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

थायराइड भी हो सकता है थकान का कारण

-: ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस :- क्या आपके साथ भी एसे होता है कि आप सारा दिन काम करते करते इत…