Home मनोरंजन अतुल कसबेकर ने किए लूप लपेटा के पोस्टर शूट
मनोरंजन - June 28, 2021

अतुल कसबेकर ने किए लूप लपेटा के पोस्टर शूट

मुंबई, 28 जून (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। फोटोग्राफर से निर्माता बने अतुल कसबेकर ने अपनी आने वाली फिल्म लूप लपेटा के लिये पोस्टर शूट किये हैं।
फोटोग्राफर अतुल कसबेकर, जो तनुज गर्ग और सोनी पिक्चर्स के साथ लूप लपेटा के निर्माताओं में से एक हैं, ने अपने करियर की 200 वीं फिल्म के प्रचार अभियान को शूट करनेका अवसर पा लिया है। दिलचस्प बात यह है कि, तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन अभिनीत उनकी अपनी आगामी फिल्म लूप लपेटा के साथ ही यह सयोंग जुड़ कर आया है।
अतुल कसबेकर ने कहा, “कैमरा मेरा पहला प्यार है, प्रोड्यूसर होने के नाते मुझे अनुमति है कि मैं पब्लिसिटी कैंपेन में भी वो विजुअल शेप दूं। मैं तीन दशकों से फिल्मों के अभियानों के लिए की शूटिंग कर रहा हूं और यह फिल्म वास्तव में विशेष है।”
गौरतलब है कि लूप लपेटा 2021 की सबसे बहुप्रतीक्षित बॉलीवुड फिल्मों में से एक है।टीजर की घोषणा होते ही उसने काफी चर्चा बटोरी थी और अब लोगों में फिल्म के पोस्टर को देखने की उत्सुकता है, जिसे रविवार को मुंबई के एक फिल्म स्टूडियो में शूट किया गया था। सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया, एलिप्सिस एंटरटेनमेंट और आयुष माहेश्वरी द्वारा निर्मित, आकाश भाटिया द्वारा निर्देशित ‘लूप लपेटा’ इस साल रिलीज होने वाली है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

कच्चा तेल 84 डॉलर प्रति बैरल के करीब, पेट्रोल-डीजल की कीमत स्थिर

नई दिल्ली, 15 मई (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों मे…