Home मनोरंजन तीसरी बार मां बनीं ‘वंडर वुमन’ गैल गैडोट, बच्ची डैनिएला को दिया है जन्म
मनोरंजन - June 30, 2021

तीसरी बार मां बनीं ‘वंडर वुमन’ गैल गैडोट, बच्ची डैनिएला को दिया है जन्म

मुंबई, 30 जून (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। हॉलिवुड की मशहूर ऐक्ट्रेस और दुनियाभर में ‘वंडर वुमन’ से पहचान रखने वाली ऐक्ट्रेस गैल गैडोट ने मंगलवार को तीसरी बच्ची को जन्म दिया है। गैल गैडोट ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर के साथ शेयर की है। इस तस्वीर में गैल गैडोट अपनी तीनों बच्चियों और पति यारॉन वर्सानो के साथ नजर आ रही हैं। गैल ने अपनी तीसरी बच्ची का नाम डैनिएला रखा है।

गैल गैडोट ने अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरा प्यारा परिवार। मैं इतनी शुक्रगुजार और खुश (और थकी हुई) कभी नहीं हो सकती, हम अपनी फैमिली में डैनिएला का स्वागत करते हैं। मैं आप सभी को प्यार भेज रही हूं।’

गैल गैडोट के इस पोस्ट पर दुनियाभर के सिलेब्रिटीज और फैन्स उन्हें विश कर रहे हैं। बता दें कि मार्च के महीने में सोशल मीडिया के जरिए गैल गैडोट ने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी फैन्स को दी थी। गैल गैडोट ने यारॉन वर्सानो से 2008 में शादी की थी। इनकी पहले दो बच्चियां 9 साल की अलमा और 3 साल की माया हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो गैल गैडोट की अगली फिल्म ‘डेथ ऑन द नाइल’ रिलीज होगी जिसमें बॉलिवुड ऐक्टर अली फजल भी नजर आएंगे। इसके अलावा गैल गैडोट इजिप्ट की मशहूर रानी क्लियोपैट्रा के किरदार में भी नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

यूएस फेड के फैसले से ग्लोबल मार्केट को राहत, एशियाई बाजारों में तेजी का रुख

नई दिल्ली, 02 फरवरी (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। ग्लोबल मार्केट से आज मिले-जुले संकेत नजर आ …