Home मनोरंजन ‘संजू’ में रणबीर को देखकर इमोशनल हो गए थे ऋषि कपूर, बोले- मुझे लगा ये तो संजय दत्त है
मनोरंजन - June 30, 2021

‘संजू’ में रणबीर को देखकर इमोशनल हो गए थे ऋषि कपूर, बोले- मुझे लगा ये तो संजय दत्त है

मुंबई, 30 जून (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। रणबीर कपूर ने अभी तक बॉलिवुड में भले ही गिनती की फिल्मों में काम किया हो मगर कई मूवीज में उनके काम को सराहना मिली है। ऐसी ही एक फिल्म संजय दत्त की बायॉपिक ‘संजू’ है। इस फिल्म को रिलीज हुए 3 साल पूरे हो चुके हैं। यह फिल्म सुपरहिट थी और एक तरह से रणबीर कपूर के लिए धमाकेदार कमबैक थी। केवल ऑडियंस ही नहीं बल्कि रणबीर कपूर के पैरंट्स को भी इस फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस बेहद पसंद आई थी।

इस बीच रणबीर कपूर के पिता और लेजेंडरी ऐक्टर ऋषि कपूर का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ऋषि कपूर पहली बार रणबीर कपूर की ‘संजू’ का ट्रेलर देख रहे हैं और उसे देखकर इमोशनल हो जाते हैं। ऋषि कपूर ने इस ट्रेलर को देखने के बाद कहा कि मुझे बिल्कुल ऐसा लगा जैसे मैं संजय दत्त को देख रहा हूं। उन्होंने कहा, ‘मैं नीतू और रणबीर की कसम खाकर कहता हूं कि मुझे लगा ही नहीं कि यह रणबीर है। मुझे सच में लगा कि यह तो संजय दत्त है। अपने बेटे को ज्यादा चढ़ाना नहीं चाहिए मगर उसने अच्छा काम किया है।’ देखें, ऋषि कपूर का यह वीडियोरू

ऋषि कपूर का 30 अप्रैल 2020 को कैंसर के कारण निधन हो गया था। वह लगभग 2 साल तक कैंसर से जूझे थे। बता दें कि राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी ‘संजू’ 29 जून 2018 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा दीया मिर्जा, परेश रावल, मनीषा कोईराला, विकी कौशल, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

ब्रिटेन की नयी प्रधानमंत्री ने संरा में अपने पहले संबोधन में पुतिन की आलोचना की

संयुक्त राष्ट्र, 22 सितंबर (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। ब्रिटेन की प्रधानमंत्री लिज ट्रस ने …