Home मनोरंजन कंगना रनौत ने आमिर के तलाक के बहाने पूछा. मुस्लिम से शादी करने के लिए ही धर्म क्यों बदलेंघ्
मनोरंजन - July 5, 2021

कंगना रनौत ने आमिर के तलाक के बहाने पूछा. मुस्लिम से शादी करने के लिए ही धर्म क्यों बदलेंघ्

मुंबईए 05 जुलाई (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव रहती हैं। कंगना रनौत सोशल मीडिया पर फिल्मों के अलावा समाज और राजनीति से जुड़े मुद्दों पर बेबाकी से अपना पक्ष रखती हैं। अब कंगना रनौत ने आमिर खान और किरण राव के तलाक के जरिए मुस्लिम कम्यूनिटी को आड़े हाथों लिया है और सवाल उठाया है कि आखिर किसी मुस्लिम के साथ रहने के लिए मुस्लिम क्यों होना पड़ता है।

कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लंबा नोट शेयर करते हुए लिखाए श्एक समय पर पंजाब में ज्यादातर परिवारों में अपने एक बेटे को हिंदू जबकि दूसरे बेटे को सिख बनाने का रिवाज था। ऐसा चलन हिंदुओ और मुस्लिम या सिख और मुस्लिम में देखने को नहीं मिला। आमिर खान सर के तलाक के बाद मुझे ताज्जुब हुआ कि अंतरधार्मिक विवाह में बच्चे हमेशा मुस्लिम ही क्यों बनते हैं। क्यों आखिर महिलाएं हिंदू नहीं बनी रह पाती हैं। वक्त बदलने के साथ हमें यह भी बदलना चाहिए। एक पुरानी और उल्टी प्रथा है। अगर एक परिवार में हिंदूए जैनए बौद्धए सिखए राधास्वामी और नास्तिक साथ रह सकते हैं तो मुस्लिम क्यों नहींघ् आखिर क्यों किसी को मुस्लिम से शादी करने के लिए अपना धर्म बदलना पड़ता हैघ्श्

बता दें कि आमिर खान ने हाल में अपने फैन्स को बताया है कि उनका दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक हो गया है। आमिर ने 2005 में किरण राव से शादी की थी और उनका एक बेटा आजाद है। इससे पहले आमिर खान ने 1986 में रीना दत्ता से शादी की थी जिनसे उनका तलाक 2002 में हो गया था। आमिर और रीना के दो बच्चे बेटा जुनैद और बेटी आइरा हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना की अगली फिल्म श्थलाइवीश् रिलीज होगी। इसके अलावा कंगना श्धाकड़श् और श्तेजसश् में भी काम कर रही हैं। कंगना ने हाल में अपनी एक और फिल्म की भी घोषणा की है जो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और इमर्जेंसी पर आधारित होगी। आमिर खान की बात करें तो उनकी अगली फिल्म श्लाल सिंह चड्ढाश् रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

2 अक्टूबर, राष्टपिता महात्मा गांधी की जंयती पर पुष्प अर्पित किये

नई दिल्ली। (इन्द्रजीत सिंह), इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम, दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्व…