Home मनोरंजन बॉयफ्रेंड संग लिव-इन में रहती थीं कृष्णा श्रॉफ, अब छलका ‘पहले प्यार’ से ब्रेकअप का दर्द
मनोरंजन - July 12, 2021

बॉयफ्रेंड संग लिव-इन में रहती थीं कृष्णा श्रॉफ, अब छलका ‘पहले प्यार’ से ब्रेकअप का दर्द

मुंबई, 12 जुलाई (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। बॉलिवुड ऐक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ भले ही फिल्मों में काम नहीं कर रही हों मगर वह फैन्स के बीच काफी पॉप्युलर हैं। कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं जिन्हें काफी पसंद किया जाता है। कृष्णा श्रॉफ ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में अपने पहले रिलेशनशिप के बारे में बताया है और कहा है कि वह 3 साल तक इस रिश्ते में रही थीं।

कृष्णा श्रॉफ ने इंडियनएक्सप्रेस डॉट कॉम से बातचीत करते हुए बताया कि उनका पहला रिलेशनशिप काफी सीरियस था। उन्होंने कहा, ‘हम लोग 3 साल तक साथ थे। यह बहुत सीरियस रिलेशनशिप था। हम लोग साथ रहने लगे, साथ दुनियाभर में घूमे और साथ में काम किया।’

कृष्णा श्रॉफ ने बताया कि उनके इस रिलेशनशिप में ब्रेकअप बिल्कुल लड़ाई-झगड़े वाला नहीं था। दोनों लोग आपसी सहमति से एक-दूसरे से अलग हो गए थे। हालांकि कृष्णा श्रॉफ ने यह जरूर माना है कि इस ब्रेकअप के कारण पहली बार उनका दिल टूट गया था। मगर कृष्णा श्रॉफ ने इस ब्रेकअप से मोटिवेट होकर अपनी फिटनेस पर ध्यान देना शुरू कर दिया।

कृष्णा श्रॉफ पिछले कुछ समय से बास्केटबॉल प्लेयर एबन हायम्स के साथ रिलेशनशिप में थीं। पिछले साल नवंबर दोनों का ब्रेकअप हो गया। कृष्णा ने इस खबर को सोशल मीडिया के जरिए फैन्स के साथ शेयर किया था।

एक अन्य हालिया इंटरव्यू में कृष्णा श्रॉफ ने एबन हायम्स से ब्रेकअप पर भी खुलकर बात की। कृष्णा कहा इस ब्रेकअप से उन्होंने काफी कुछ सीख ली है और अब वह कभी अपने रिलेशनशिप के बारे में कभी नहीं बताएंगी। कृष्णा ने कहा कि अब वह अपने रिश्ते को सार्वजनिक नहीं करेंगी।

कृष्णा श्रॉफ ने हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो में डेब्यू किया है। इस वीडियो में कृष्णा के साथ जॉनी लीवर की बेटी जेमी लीवर और जन्नत जुबैर भी नजर आई थीं। इस म्यूजिक वीडियो का नाम ‘किन्नी किन्नी वारी’ है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

ईरान ने भारतीय कंपनियों को गैस क्षेत्र में 30 प्रतिशत हिस्सेदारी की पेशकश की

नई दिल्ली, 25 सितंबर (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। ईरान ने ओएनजीसी विदेश लि. (ओवीएल) और उसके …