Home मनोरंजन सुशांत सिंह राजपूत की जगह नजर आएंगे शाहीर शेख
मनोरंजन - July 12, 2021

सुशांत सिंह राजपूत की जगह नजर आएंगे शाहीर शेख

मुंबई, 12 जुलाई (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की मुख्य भूमिकाओं वाले सुपरहिट टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ के सेकंड सीजन की शूटिंग शुरू हो गई है। इस सीरियल में सुशांत ने मानव जबकि अंकिता ने अर्चना की भूमिका निभाई थी। अब ‘पवित्र रिश्ता 2’ में मानव की भूमिका में सुशांत सिंह राजपूत की जगह शाहीर शेख नजर आने वाले हैं। शूटिंग के सेट से शाहीर और अंकिता की पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

शो को प्रड्यूस कर रहे ऑल्ट बालाजी के हैंडल से रविवार को पवित्र रिश्ता 2 के शूटिंग की पहली तस्वीरें शेयर की गई हैं। इन तस्वीरों में शाहीर शेख और अंकिता लोखंडे हाथ में क्लैपबोर्ड लिए नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में शाहीर के साथ ऐक्ट्रेस ऊषा नादकर्णी भी नजर आ रही हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, ‘कई बार हमें बेहद साधारण जिंदगियों में असाधारण लव स्टोरीज मिल जाती हैं। मानव और अर्चना की इस असाधारण लव स्टोरी के गवाह बनें। पवित्र रिश्ता 2 की शूटिंग शुरू हो गई है। यह जल्द ही ऑल्ट बालाजी पर प्रसारित होगा।’

इन तस्वीरों के सामने आने के बाद फैन्स के खूब कॉमेंट्स आ रहे हैं। जहां कुछ फैन्स इस सीरियल के दूसरे सीजन को लेकर उत्साहित हैं वहीं कुछ फैन्स ने इस बात पर निराशा जाहिर की है कि वह सेकंड सीजन में सुशांत सिंह राजपूत को मानव के किरदार में बहुत मिस करने वाले हैं। इस बार पवित्र रिश्ता 2 पूरी तरह डिजिटल प्लैटफॉर्म पर प्रसारित किया जाएगा और इसका प्रसारण किसी टीवी चैनल पर नहीं किया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

कांग्रेस के सत्याग्रह का अर्द्धसत्य!

-डॉ. दिलीप अग्निहोत्री- -: ऐजेंसी अशोक एक्सप्रेस :- भारतीय स्वतंत्रता संग्राम में अंग्रेजी…