Home मनोरंजन कंगना रनौत के साथ डांस फ्लोर पर जब उतरीं अंकिता लोखंडे, रंगोली भी झूमकर करती दिखीं डांस
मनोरंजन - August 2, 2021

कंगना रनौत के साथ डांस फ्लोर पर जब उतरीं अंकिता लोखंडे, रंगोली भी झूमकर करती दिखीं डांस

मुंबई, 02 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। कंगना रनौत और अंकिता लोखंडे की क्लोज बॉन्डिंग किसी सी छिपी नहीं है, वे आपस में अच्छी दोस्त हैं और यकीनन फ्रेंडशिप डे पर इस दोस्ती को भला कैसे भुलाया जा सकता है। इस मौके पर अंकिता लोखंडे ने अपनी बेस्ट फ्रेंड कंगना के साथ वाला अपना एक डांस खूबसूरत डांस वीडियो शेयर किया, जो इस वक्त काफी सुर्खियां बटोर रहा।

अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कंगना के साथ यह डांस वीडियो शेयर किया। बता दें कि अंकिता लोखंडे ने कंगना रनौत के साथ फिल्म ‘मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी’ में काम किया था। यह डांस वीडियो भी इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान का है, जब एक रात की पार्टी में अंकिता कंगना और उनकी बहन रंगोली के साथ झूमकर डांस कर रही थीं।

बता दें कि फिल्म ‘मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी’ से टीवी ऐक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने बॉलिवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में अंकिता रानी लक्ष्मीबाई की सेना की महत्वपूर्ण योद्धा झलकारी बाई के रोल में नजर आई थीं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जहां अंकिता अपने पुराने शो ‘पवित्र रिश्ता’ के अगले सीजन ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ (च्ंअपजतं त्पेीजं 2.0) को लेकर चर्चा में हैं, वहीं कंगना रनौत इस वक्त अपनी कई फिल्मों को लेकर व्यस्त चल रही हैं। कंगना दिवंगत सीएम जयललिता की जीवनी पर बन रही फिल्म ‘थलाइवी’ के साथ-साथ ‘धाकड़’ को लेकर भी खबरों में छाई रहती हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

स्पाइसजेट के शेयर बन गए रॉकेट, दर्ज की गई 9 फीसद की अधिकतम उछाल

-: ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस :- नई दिल्ली। स्पाइसजेट के शेयरों में गुरुवार को जबरदस्त तेजी आ…