Home मनोरंजन कपिल शर्मा और भारती का ‘बचपन का प्यार’ गाना सुन बेहाल हुई फैन
मनोरंजन - August 2, 2021

कपिल शर्मा और भारती का ‘बचपन का प्यार’ गाना सुन बेहाल हुई फैन

मुंबई, 02 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। इन दिनों सोशल मीडिया पर ‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’ गाने की धूम है। सुकमा के सहदेव कुमार दिरदो के गाए इस गाने पर अब तक कई सिलेब्रिटीज मजेदार वीडियो बनाकर शेयर कर चुके हैं। इसी गाने पर हाल ही कपिल शर्मा और भारती सिंह ने एक मजेदार वीडियो बनाया है जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। उनके ‘बसपन का प्यार’ गाने को सुनकर एक फैन का तो ऐसा हाल हो गया कि उसने मुंह ही छिपा लिया।

भारती सिंह और कपिल शर्मा का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। दरअसल भारती सिंह और कपिल शर्मा रविवार को राइड पर निकले थे और इस दौरान उन्होंने कई वीडियो बनाए। उन्हीं में से एक वीडियो उन्होंने ‘बसपन का प्यार’ पर बनाया जो चर्चा में बना हुआ है।

कपिल और भारती का गाना सुनकर जैसे ही वहां मौजूद फीमेल फैन मुंह छिपाकर भागने लगी। इस पर भारती और कपिल उससे कहते हैं, ‘यह है जानेमन, कहां भाग रही हो ? रुको.. रुको फोटो तो खिचाओ।’ इस वीडियो को कपिल शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है और साथ में लिखा है, ‘फैन्स के साथ मस्ती’।

बता दें कि कपिल शर्मा जल्द ही अपने कॉमिडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के साथ टीवी पर वापसी कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह शो 21 अगस्त से शुरू होगा। 15 अगस्त को ‘इंडियन आइडल 12’ का फिनाले है और उसके एक हफ्ते बाद से कपिल के शो को सिंगिग रियलिटी शो के टाइम स्लॉट पर टेलिकास्ट किया जाएगा। ‘द कपिल शर्मा शो’ में जहां सुदेश लहरी की एंट्री हुई है, वहीं इस बार सुमोना चक्रवर्ती बाहर हो गई हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

टोयोटा की अप्रैल में बिक्री 32 प्रतिशत बढ़कर 20,494 इकाई

नई दिल्ली, 01 मई (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर की अप्रैल महीने में थोक…