Home मनोरंजन अरुणिता संग रिश्ते पर बोले पवनदीप- चाहता हूं दोस्ती बुढ़ापे तक बनी रहे
मनोरंजन - August 10, 2021

अरुणिता संग रिश्ते पर बोले पवनदीप- चाहता हूं दोस्ती बुढ़ापे तक बनी रहे

मुंबई, 10 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। ‘इंडियन आइडल 12’ का फिनाले 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर होगा। इस सीजन को कंटेस्टेंट्स की दमदार सिगिंग के लिए ही नहीं बल्कि पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल के लिंक-अप के लिए भी खूब याद किया जाएगा। फैन्स को पवनदीप और अरुणिता की जोड़ी इतनी पसंद आई कि उन्होंने उन्हें ‘अरुदीप’ नाम तक दे दिया। यहां तक कि शो में भी जज से लेकर आने वाले सिलेब्रिटीज तक पवनदीप और अरुणिता की खिंचाई करते। भले ही फैन्स चाहते हों कि पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल के बीच कुछ हो, लेकिन पवनदीप ने अरुणिता संग अपने रिश्ते को कुछ और ही नाम दिया है।

बता दें कि पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल के बीच रोमांटिक एंगल दिखाने के लिए यूजर्स ने मेकर्स को कई बार ट्रोल तक किया था। पवनदीप भी अरुणिता को अच्छी दोस्त ही बताते रहे हैं। हाल ही उन्होंने ‘इंडियन एक्सप्रेस’ के साथ बातचीत में एक बार फिर अरुणिता संग अपने बॉन्ड पर बात की और साफ कर दिया कि दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

पवनदीप राजन ने कहा, ‘सच कहूं तो हम सभी ने साथ में इतना सारा अच्छा वक्त बिताया है कि हमें अलग ही नहीं किया जा सकता। मुझे लगता है कि ऐसा सभी के साथ होता है, खासकर तब जब आपकी दोस्ती को किसी और ही नजरिए से देखा जाता है या कुछ और ही समझा जाता है। मुझे लगता है कि वक्त के साथ लोगों को अहसास हो जाएगा कि हमारे (पवनदीप और अरुणिता) के बीच कुछ भी नहीं था। अभी तो हम सभी बहुत यंग हैं और करियर पर फोकस करना है। ये सारी चीजें इंतजार कर सकती हैं। मैं बस यह चाहता हूं कि हमारी दोस्ती तब तक बनी रहे जब तक हम बूढ़े हों।’

बता दें कि ‘इंडियन आइडल 12’ का फिनाले 15 अगस्त को दोपहर 12 बजे से रात 12 बजे तक होगा। फिनाले में पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल समेत सायली कांबले, मोहम्मद दानिश, निहाल तारो और शनमुखप्रिया जैसे टॉप-6 कंटेस्टेंट्स हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

भारतीय संस्कृति और विज्ञान साथ-साथ चल सकते हैं : राजनाथ

नई दिल्ली, 21 सितंबर (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने गुरुवार को कहा…