Home मनोरंजन सना खान के मालदीव वकेशन का वीडियो वायरल, एयरपोर्ट पर पति के साथ किया नमाज अदा
मनोरंजन - August 10, 2021

सना खान के मालदीव वकेशन का वीडियो वायरल, एयरपोर्ट पर पति के साथ किया नमाज अदा

मुंबई, 10 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। सना खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया है, जिसमें वह बुर्के में नजर आ रही हैं। एयरपोर्ट पर कैप्चर इस वीडियो में सना की खुशी साफ झलक रही है। वह अपने हसबैंड के साथ इस वकेशन पर निकली हैं और यह खुशी वह छिपा नहीं पा रही हैं।

इस वीडियो में सना कहती नजर आ रही हैं, ‘हमें ट्रैवल का मौका मिल गया है और हम जा रहे हैं। हम एयरपोर्ट पर पहुंच चुके हैं। मेरे हसबैंड रिलैक्स कर रहे हैं और मैं इस वैन में घुसने के लिए कितनी खुश हूं। हम नमाज मिस नहीं कर सकते क्योंकि नमाज कजा करना कोई अच्छी बात नहीं।’

इसके बाद सना वीडियो में हर तरफ सी प्लेन और वेलकम वॉटर ड्रिंक का मजा लेती नजर आ रही हैं। सना और अनस ने मालदीव से भी कुछ और वीडियो शेयर किए है, जिसमें वह कभी हसबैंड के साथ टेबल टेनिस खेलती नजर आ रही हैं तो कभी झूले पर झूलती दिख रहीं।

बता दें कि पिछले साल (2020) में नवंबर में सना खान ने सोशल मीडिया पर अनस से अपने निकाह की खुशखबरी शेयर की थी। सना की इस शादी से फैन्स काफी हैरान थे क्योंकि बिना किसी पूर्व जानकारी के उन्होंने ग्लमर वर्ल्ड को अलविदा कह मुफ्ती अनस से निकाह कर लिया। सना के निकाह का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद उनकी शादी की बाद सामने आई। इसके बाद इन दोनों के हनीमून वाले वीडियो भी काफी सुर्खियों में रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

एमसीडी चुनाव में ‘नोटा’ को 57,545 वोट पड़े

नई दिल्ली, 08 दिसंबर (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव में 57,000 …