Home मनोरंजन गौहर खान-वरुण धवन के नाम पर फर्जी इवेंट, ऐक्ट्रेस ने लगाई सोशल मीडिया पर क्लास
मनोरंजन - August 10, 2021

गौहर खान-वरुण धवन के नाम पर फर्जी इवेंट, ऐक्ट्रेस ने लगाई सोशल मीडिया पर क्लास

मुंबई, 10 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस गौहर खान केवल अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ ही नहीं बल्कि अपने बेबाक कॉमेंट्स के लिए भी चर्चा में रहती हैं। गौहर खान से उनके लाखों फैन्स अलग-अलग तरह के सवाल भी पूछते हैं और गौहर खान इनका बेबाकी से जवाब भी देती हैं। अब गौहर खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनके बारे में एक झूठे इवेंट के बारे में अपने फैन्स को आगाह किया है।

गौहर ने इंस्टा स्टोरी में इस इवेंट के पोस्टर को शेयर किया है जिसमें यह दावा किया गया है कि इस इवेंट में गौहर खान के अलावा वरुण धवन भी शामिल होंगे। यह इवेंट मोहाली का एक कैफे ऑर्गनाइज करने का दावा कर रहा है। गौहर ने कैफे को टैग करते हुए लिखा, ‘यह फ्रॉड है। मैं किसी बीयर पोंग फेस्टिवल में नहीं जा रही हूं। मुकदमा किए जाने के लिए तैयार रहें।’

गौहर खान ने पिछले साल 25 दिसंबर को ही जैद दरबार से शादी की थी। गौहर और जैद की यह शादी काफी सुर्खियों में रही थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो गौहर खान हाल में रिलीज हुई फिल्म ‘14 फेरे’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में विक्रांत मैसी और कृति खरबंदा लीड रोल में नजर आए थे और गौहर की परफॉर्मेंस की काफी तारीफ हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

ईरान ने भारतीय कंपनियों को गैस क्षेत्र में 30 प्रतिशत हिस्सेदारी की पेशकश की

नई दिल्ली, 25 सितंबर (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। ईरान ने ओएनजीसी विदेश लि. (ओवीएल) और उसके …