Home मनोरंजन धोखाधड़ी मामले में शिल्पा शेट्टी और उनकी मां से यूपी और मुंबई पुलिस ने की पूछताछ
मनोरंजन - August 12, 2021

धोखाधड़ी मामले में शिल्पा शेट्टी और उनकी मां से यूपी और मुंबई पुलिस ने की पूछताछ

मुंबई, 12 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। आयोसिस वेलनेस सेंटर की फ्रेंचाइजी के नाम पर धोखाधड़ी के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक तरफ लखनऊ पुलिस ने शिल्पा और उनकी मां पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया। वही दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश और मुंबई पुलिस अब पूछताछ के लिए ऐक्ट्रेस के घर पर पहुंच गई है। एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक सुनंदा और शिल्पा के नाम पर दो एफआईआर दर्ज की गई हैं। शिल्पा और उनकी मां पर आरोप है कि उन्होंने वेलनेस सेंटर की ब्रांच खोलने के नाम पर दो लोगों से करोड़ों रुपये लिए, लेकिन ब्रांच नहीं खोला गया।

हालांकि, इस सब के बीच कंपनी की चेयरपर्सन किरण बावा ने इस मामले में स्पष्टीकरण देने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। उनके मुताबिक शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी ने प्व्ैप्ै से काफी समय पहले ही खुद को अलग कर लिया था।। मैं एक सिंगल पेरेंट और मेहनती बिजनसमैन हूं। प्व्ैप्ै मेरे लिए एक ब्रांड नहीं बल्कि मेरे बच्चे की तरह है। जिसे काफी मेहनत के बाद मैंने खड़ा किया है। इस तरह की अफवाह उनकी कंपनी की ईमेज को नुकसान पहुंच रही है।

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 19 जुलाई को पोर्नोग्राफी केस में मुंबई की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था। जिसके बाद से ही ऐक्ट्रेस आए दिन किसी न किसी नए विवादों में घिरी नजर आ रही हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

‘गाजा में बड़ी संख्या में फिलिस्तीनियों का मारा जान चिंताजनक’

जिनेवा, 12 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार उच्चायुक्त मिशेल बाचे…