Home व्यापार स्वतंत्रता दिवस पर फ्रीडम टू हसल सेल लेकर आया पोर्ट्रोनिक्स
व्यापार - August 12, 2021

स्वतंत्रता दिवस पर फ्रीडम टू हसल सेल लेकर आया पोर्ट्रोनिक्स

नई दिल्ली, 12 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। स्वतंत्रता दिवस की भावना का जश्न मनाने के लिए, अग्रणी गैजेट एक्सेसरीज निर्माता पोर्ट्रोनिक्स ने बुधवार से 15 अगस्त तक फ्रीडम टू हसल सेल की घोषणा की है।

ऑफर के तहत कंपनी अपने उत्पादों पर ब्लूटूथ स्पीकर, मोबाइल और लैपटॉप एक्सेसरीज, कार एक्सेसरीज और बहुत कुछ पर 75 फीसदी तक की छूट दे रही है। उपभोक्ता 499 रुपये की न्यूनतम खरीदारी पर 10 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट भी प्राप्त कर सकते हैं।

कंपनी ग्राहकों को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रही है और इसी लिए उसने साथ ही बाय नाउ, पे लेटरः नो इंटरेस्ट ईएमआई बाय जेस्ट मनी और 5 फीसदी कैश फॉर मोबिक्विक यूजर्स जैसे ऑफर भी दे रही है।

सेल की घोषणा करते हुए, पोर्ट्रोनिक्स के सीईओ,जसमीत सेठी ने कहा, पोट्ररेनिक्स में हम अपने ग्राहकों को अनुभव सृजन करने, सीखने और साझा करने की स्वतंत्रता देना चाहते हैं। 75वें स्वतंत्रता दिवस के इस विशेष अवसर पर, हम लागत पर नवीन प्रौद्योगिकी का लाभ देना चाहते हैं। हम अपने ग्राहकों को चुनिंदा और बेमेल सौदों की पेशकश करते हुए उत्साहित हैं जो विशेष रूप से उनके लिए बनाए गए हैं।

पोर्ट्रोनिक्स की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध रोमांचक ऑफर के लिए कुछ चुनिंदा उत्पादों की सूची यहां दी गई हैः

पोर्ट्रोनिक्स क्रोनोस बीटा स्मार्टवॉच दैनिक फिटनेस लक्ष्यों को पूरा करने के लिए एकदम सही साथी है। इसके 10 एक्टिव स्पोर्ट्स मोड से चुनने से लेकर इसके म्यूजिक स्टोरेज फीचर तक यह स्मार्टवॉच आपको कभी भी और कहीं भी कनेक्टेड रहने में मदद करती है। ऑफर की अवधि के दौरान उपभोक्ता इसके बिक्री मूल्य पर 33 प्रतिशत और इसके अलावा 10 प्रतिशत अतिरिक्त छूट की विशेष छूट का लाभ उठा सकते हैं।

यदि आप बजट फ्रेंडली और शक्तिशाली ब्लूटूथ स्पीकर की तलाश कर रहे हैं, तो साउंडड्रम 1 खरीदने का यह सही समय है। स्पीकर विशेष रूप से 1,499 रुपये की सीमित कीमत की पेशकश पर उपलब्ध है। इसके अलावा ग्राहकों के जीवन में और अधिक खुशी जोड़ने के लिए कंपनी बिक्री अवधि के दौरान अतिरिक्त 10 प्रतिशत की छूट की भी पेशकश कर रही है।

माई बडी के2 पोर्टेबल लैपटॉप स्टैंड आपका आदर्श कार्य साथी हो सकता है। यह लैपटॉप का उपयोग करते समय एक सही शारीरिक मुद्रा प्राप्त करने और अच्छे स्वास्थ्य को बनाए रखने में मददगार है। एर्गोनॉमिक रूप से डिजाइन किए गए इस लैपटॉप स्टैंड को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से 67 प्रतिशत के डिस्काउंट ऑफर पर खरीदा जा सकता है और ग्राहक बिक्री अवधि के दौरान 10 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट का भी लाभ उठा सकते हैं।

वर्क फ्रॉम होम को आसान बनाने के लिए, मोडस्क बुर्ज मोबाइल स्टैंड आपका आदर्श दोस्त हो सकता है। कोई भी इस इनोवेटिव प्राडक्ट का उपयोग करके वीडियो देख सकता है, मैप्स के माध्यम से नेविगेट कर सकता है, कॉल कर सकता है और जूम मीटिंग में भाग ले सकता है। कंपनी मोडस्क बुर्ज और अन्य मोबाइल एक्सेसरीज पर यूजर्स को 25 प्रतिशत तक की छूट के अलावा10 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट दे रही है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

यूक्रेन के ड्रोन हमले से रूस के ईंधन टर्मिनल पर लगी आग

मॉस्को, 24 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। रूस के स्मोलेंस्क क्षेत्र में यूक्रेनी सशस्त्…