Home देश-दुनिया सावंत 2022 के चुनावों में 100 प्रतिशत होंगे बीजेपी के सीएम चेहर: सीटी रवि

सावंत 2022 के चुनावों में 100 प्रतिशत होंगे बीजेपी के सीएम चेहर: सीटी रवि

पणजी, 18 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। भाजपा के राष्ट्रीय सचिव सीटी रवि ने कहा है कि मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत 2022 के गोवा विधानसभा चुनावों के लिए सत्तारूढ़ भाजपा के मुख्यमंत्री पद के लिए 100 प्रतिशत दावेदार होंगे।

चुनाव की तैयारी के लिए पार्टी के संगठनात्मक ढांचे को मजबूत करने के लिए दो दिवसीय दौरे पर गोवा आए रवि ने संवाददाताओं से कहा कि पिछले कुछ सालों में पार्टी में शामिल होने वाले मजबूत नेताओं ने इसे जीतने की स्थिति में ला दिया है कि इस बार चुनाव होने पर और भी सीटें जीतने की उम्मीद है।

रवि ने मंगलवार देर रात यह पूछे जाने पर कि क्या मौजूदा मुख्यमंत्री विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी का चेहरा होंगे जो 2022 की शुरूआत में आयोजित किए जाएंगे, रवि ने कहा, 100 प्रतिशत प्रमोद सावंत का चेहरा है। वह हमारे मुख्यमंत्री हैं। वह चुनाव का नेतृत्व करेंगे और जीतेंगे। रवि ने कहा, मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत के नेतृत्व में अच्छा काम हो रहा है। उन्होंने कहा कि राज्य के लोगों के बीच सावंत की अच्छी छवि है।

भाजपा के गोवा डेस्क प्रभारी रवि ने यह भी कहा कि पिछले कुछ सालों में पार्टी में शामिल हुए शक्तिशाली नेताओं ने गोवा में पार्टी को मजबूत किया है और आगामी चुनावों में संगठन को बहुमत हासिल करने में मदद करेंगे। रवि ने कहा, हमारा संगठन भी अच्छा है। स्वास्थ्य मंत्री और बाहर के अन्य शक्तिशाली नेता भाजपा में शामिल हो गए हैं। भाजपा अधिक सीटें और बहुमत से जीतेगी। 2017 के चुनावों में कांग्रेस के टिकट पर चुने जाने के बाद वर्तमान स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे सहित 13 कांग्रेस विधायक भाजपा में शामिल हो गए हैं। 40 सदस्यीय राज्य विधानसभा में वर्तमान में भाजपा के 28 विधायक हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

थायराइड भी हो सकता है थकान का कारण

-: ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस :- क्या आपके साथ भी एसे होता है कि आप सारा दिन काम करते करते इत…