Home मनोरंजन ‘कंगना रनौत मु्स्लिम लड़के को कर रही हैं डेट’, ब्रेकिंग न्यूज बताकर बोले केआरके- आपसे ये उम्मीद न थी दीदी
मनोरंजन - August 18, 2021

‘कंगना रनौत मु्स्लिम लड़के को कर रही हैं डेट’, ब्रेकिंग न्यूज बताकर बोले केआरके- आपसे ये उम्मीद न थी दीदी

मुंबई, 18 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। ‘कंगना रनौत इस वक्त एक मुस्लिम लड़के को डेट कर रही हैं, जो इजिप्ट से हैं’ और अपने इसी ट्वीट को लेकर कमाल आर खान एक बार फिर से चर्चा में हैं। कंगना रनौत और कमाल अर खान दोनों अपने विवादित बयान को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इस बार केआरके ने कंगना को ही निशाना बना लिया है।

हाल ही में कमाल आर खान ने कंगना के अफेयर को लेकर यह ट्वीट किया था। हालांकि, बाद में उन्होंने अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया, लेकिन उस ट्वीट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। केआरके के इस बयान से सभी हैरान हैं, जिसमें उन्होंने कंगना का नाम लेते हुए लव जिहाद की बात भी कही है।

केआरके ने इस ट्वीट में बताया था कि कंगना इजिप्ट के एक लड़के इमरान को डेट कर रही हैं। उन्होंने इस ट्वीट में लिखा, ‘ब्रेकिंग न्यूज- कंगना रनौत इमरान नाम के एक इजिप्टियन लड़के को डेट कर रहे हैं। ये तो लव जिहाद है दीदी। आपसे ये उम्मीद नहीं थी।’ केआरके के ट्वीट करते ही लोग अपना रिऐक्शन देने लगे और आफत बढ़ती देख केआरके ने इसे फौरन डिलीट कर दिया।

हालांकि, कंगना ने खुद 28 जुलाई को इस लड़के की तस्वीर पोस्ट की थी और इसे रिजवान बताते हुए उन्हें 29वां बर्थडे विश किया था। इस तस्वीर में कंगना उन्हें बर्थडे केक खिलाती नजर आ रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

सिख धर्म सिखाता है कि एक परिवार के रूप में मनुष्य एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं: अमेरिकी नेता

वाशिंगटन, 11 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। न्यूयॉर्क के एक प्रभावशाली नेता ने वैसाखी स…