Home मनोरंजन रिद्धिमा ने फैमिली पर किया कॉमेंट तो रोए प्रतीक, ऐक्ट्रेस ने बाद में मांगी माफी
मनोरंजन - August 19, 2021

रिद्धिमा ने फैमिली पर किया कॉमेंट तो रोए प्रतीक, ऐक्ट्रेस ने बाद में मांगी माफी

मुंबई, 19 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। ‘बिग बॉस ओटीटी’ में आए दिन धमाकेदार लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। हाल ही के एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। एक तरफ प्रतीक सहजपाल का राकेश बापट, शमिता शेट्टी और करण नाथ के साथ झगड़ा हुआ तो वहीं दूसरी ओर रिद्धिमा पंडित भी उनसे भिड़ गईं। लड़ाई के दौरान रिद्धिमा ने प्रतीक को न सिर्फ गाली दी बल्कि उनकी फैमिली को लेकर भी कुछ कहा, जिससे प्रतीक इमोशनल हो गए।

प्रतीक सहजपाल को निशांत भट्ट, मूस जट्टाना और अक्षरा सिंह ने किसी तरह चुप करवाया और हौसला बढ़ाया। प्रतीक ने खुद को किसी तरह संभाला और रिद्धिमा से कहा कि उन्हें शर्म आनी चाहिए। उन्होंने किसी की भावनाओं को हर्ट किया। फैमिली के लिए बोला और गालियां दीं जोकि सही नहीं है।

लेकिन रिद्धिमा, प्रतीक का मजाक उड़ाने लगती हैं और कहती हैं, ‘ओ बेचारा रोने लगा। मेंटल ब्रेकडाउन हो गया।’ वह कहती हैं कि प्रतीक उन्हें और अन्य घरवालों को पहले दिन से ही टॉर्चर कर रहे हैं और अब जब खुद उनके साथ ऐसा हुआ तो रोने लगे।

हालांकि इस लड़ाई के बाद प्रतीक सहजपाल और रिद्धिमा का पैचअप हो गया है। दोनों ने एक साथ बैठकर बात की और जो भी गिले-शिकवे थे उन्हें दूर किया। रिद्धिमा पंडित ने प्रतीक सहजपाल को बताया कि उन्हें किस बात से गुस्सा आ गया था। वह कहती हैं कि उन्हें लगा कि प्रतीक ने उनकी कमजोर नब्ज पर हाथ रखा। जब बहस के दौरान प्रतीक ने कहा कि वह उनके बर्ताव के कारण उन्हें दवाई देंगे तो उन्हें गुस्सा आ गया और वह बेकाबू हो गईं।

रिद्धिमा ने बताया कि वह अकसर मेडिकल रूम में जाकर काफी देर बैठती हूं और सोचती हैं कि ऑडियंस उनके बारे में क्या सोच रहे होंगे। रिद्धिमा ने कहा कि प्रतीक का ऐसा बर्ताव देखकर उन्हें लगा कि वह उनकी मेडिकल कंडीशन का मजाक उड़ा रहे हैं। तब उन्होंने प्रतीक को बताया कि हॉर्मोन पिल्स लेती हैं। इसके बाद उन्होंने प्रतीक से माफी मांगी और कहा कि वह उनसे कभी नहीं लड़ेंगी। प्रतीक ने भी रिद्धिमा से माफी मांगी और गले लगाया। इस तरह प्रतीक और रिद्धिमा का पैचअप हो गया और वो दोस्त बन गए हैं। देखते हैं कि अब इनके इस पैचअप का घर के अन्य कनेक्शन पर क्या फर्क पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

ईरान ने भारतीय कंपनियों को गैस क्षेत्र में 30 प्रतिशत हिस्सेदारी की पेशकश की

नई दिल्ली, 25 सितंबर (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। ईरान ने ओएनजीसी विदेश लि. (ओवीएल) और उसके …