Home मनोरंजन अंतरा के बेबी शावर में पति करण बुलानी संग पहुंचीं रिया कपूर, सोनम, खुशी और शनाया भी दिखे साथ
मनोरंजन - August 19, 2021

अंतरा के बेबी शावर में पति करण बुलानी संग पहुंचीं रिया कपूर, सोनम, खुशी और शनाया भी दिखे साथ

मुंबई, 19 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। कपूर फैमिली में इन दिनों खुशी का माहौल है। एक तरफ जहां 14 अगस्त के दिन अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण बुलानी के साथ शादी के बंधन में बंधी। जिसमें करीबी दोस्त और फैमिली मेंमबर ही शामिल हो पाए थे। वहीं दूसरी तरफ सोनम कपूर के चचरे भाई मोहित मारवाह और उनकी पत्नी अंतरा मोतीवाला मारवाह के घर जल्द ही एक नया मेहमान आने वाला है। दरअसल, मोहित मारवाह और उनकी पत्नी अंतरा जल्द ही माता- पिता बनने वाले हैं। बीते बुधवार के दिन मोहित की पत्नी अंतरा मोतीवाला मारवाह का बेबी शॉवर था। जिसमें सोनम कपूर, रिया कपूर, खुशी कपूर, अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, शनाया कपूर पहुंचे थे।

अंतरा मोतीवाला मारवाह के बेबी शॉवर की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसमें कपूर्स भाई- बहन का अंदाज देखने लायक है। सोनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अंतरा के बेबी शॉवर की कई तस्वीरें शेयर की हैं। सोनम ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,’ खानदान फॉर द गोदभराई ऑफ अंतरा’ साथ ही इस गोदभराई के जश्न में जो शामिल नहीं हो पाए जैसे- जाह्नवी कपूर, आहान कपूर, हर्षवर्धन कपूर, सभी को फोटोज में टैग किया है।

सोनम के अलावा खुशी, शनाया और अर्जुन ने भी गोद भराई की खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कपूर्स भाई- बहन का अंदाज देखने लायक है। फैन्स भी इन तस्वीरों पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं और वह स्टार्स की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। सोनम इन दिनों इंडिया में हैं और वह ज्यादा से ज्यादा वक्त अपनी फैमिली के साथ स्पेंड कर रही हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

ब्रिटेन की नयी प्रधानमंत्री ने संरा में अपने पहले संबोधन में पुतिन की आलोचना की

संयुक्त राष्ट्र, 22 सितंबर (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। ब्रिटेन की प्रधानमंत्री लिज ट्रस ने …