Home मनोरंजन आर. माधवन ने शेयर की बेटे संग तस्वीर
मनोरंजन - August 23, 2021

आर. माधवन ने शेयर की बेटे संग तस्वीर

मुंबई, 23 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। बॉलिवुड और साउथ फिल्मों के शानदार ऐक्टर में शुमार आर. माधवन अपने बेटे वेदांत के साथ एक तस्वीर शेयर की है। माधवन ने इस तस्वीर के साथ बेटे को बर्थडे विश किया है। इस पोस्ट पर फैन्स हैरानी जता रहे हैं कि उनका बेटा कितना बड़ा हो गया। साथ ही वे यह भी कह रहे हैं कि वह माधवन की फोटोकॉपी दिखता है।

माधवन ने बेटे के साथ यह तस्वीर पोस्ट करते हुए शानदार कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा है, ‘लगभग उन हर चीजो में मेरा पीछा करने के लिए शुक्रिया, जिनमें मैं अच्छा हूं। मुझे ईर्ष्या फील करवाने के लिए भी, लेकिन मेरा सीना गर्व से चैड़ा हो जाता है। मैंने तुमसे काफी कुछ सीखा है मेरे बच्चे। तुम मैनहुड में कदम रखने जा रहे हो और इस मौके पर मैं तुम्हें 16वां बर्थडे विश करना चाहता हूं। उम्मीद करता हूं कि तुम इस दुनिया को उससे भी बेहतर बनाओगे जो हमने तुम्हें दी है। मैं एक सौभाग्यशाली पिता हूं।’

इस तस्वीर पर जहां माधवन के इकलौते बेटे को बर्थडे की जमकर शुभकामनाएं मिली है, वहीं अधिकतर लोग उन्हें मैडी की कॉपी बुला रहे हैं। कुछ ने तो ‘रहना है तेरे दिल में 2’ को लेकर उम्मीदें पाल ली है। लोगों ने बेदांत को जूनियर मैडी लिखकर उन्हें बर्थडे विश किया है।

बता दें कि ‘रंग दे बसंती’, ‘रहना है तेरे दिल में’, ‘थ्री इडियट्स’ और ‘तनु वेड्स मनु’ जैसी शानदार फिल्में देने वाले सुपरस्टार आर माधवन इस वक्त अपनी अगली फिल्म रॉकेट्रीः द नंबी इफेक्ट को लेकर चर्चा में हैं। यह कहानी रॉकेट साइंटिस्ट नम्बी नारायणन पर बेस्ड है। नम्बी नारायणन भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (प्ैत्व्) के साइंटिस्ट थे, जिन्हें देश से गद्दारी करने के गलत आरोपों में फंसाया गया था और साल 1994 में अरेस्ट कर लिया गया था। सालों चली लंबी लड़ाई के बाद साल 1998 में सुप्रीम कोर्ट ने उनको बेगुनाह बताया था। इस फिल्म में माधवन नम्बी नारायणन की भूमिका में हैं। इसके अलावा माधवन की एक और फिल्म ‘दही चीनी’ की भी काफी चर्चा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

यूएस फेड के फैसले से ग्लोबल मार्केट को राहत, एशियाई बाजारों में तेजी का रुख

नई दिल्ली, 02 फरवरी (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। ग्लोबल मार्केट से आज मिले-जुले संकेत नजर आ …