Home मनोरंजन रणवीर सिंह ने मां के लिए गाया ‘बार बार दिन ये आए’, दीपिका पादुकोण हंस पड़ीं
मनोरंजन - August 23, 2021

रणवीर सिंह ने मां के लिए गाया ‘बार बार दिन ये आए’, दीपिका पादुकोण हंस पड़ीं

मुंबई, 23 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने मां अंजू भवनानी का रविवार को लंच डेट के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया। इसके बाद रणवीर ने रेस्ट्रॉन्ट के बाहर खड़े फोटोग्राफर्स को जॉइन किया और मां के लिए ‘बार बार दिन ये आए’ गाया। इस दौरान दीपिका हंसते हुए नजर आईं।

मां अंजू और दीपिका का हाथ पकड़े हुए रणवीर रेस्ट्रॉन्ट से बाहर निकले और पिक्चर्स के लिए पोज देने को रुक गए। जैसे ही पपाराजी ने अंजू के लिए गाना शुरू किया, रणवीर ने उन्हें जॉइन किया और उन्होंने इसमें हर बार ‘हैपी बर्थडे टू यू’ के बाद ‘मम्मी’ जोड़कर अपना ट्विस्ट दे दिया।

इस दौरान दीपिका बलून स्लीव रेड टॉप और ब्लैक लेदर पैंट्स में दिखीं तो रणवीर वाइट टी-शर्ट और ब्लैक जींस के अलावा डेनिम जैकेट में नजर आए। उन्होंने अपने लुक को हैट और सनग्लासेस के साथ कम्प्लीट किया। अंजू भवनानी ग्रीन एथनिक आउटफिट में दिखीं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर और दीपिका एकसाथ कबीर खान की फिल्म ‘83’ में नजर आएंगे। इसके अलावा रणवीर की ‘सर्कस’, ‘जयेशभाई जोरदार’, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ तो दीपिका अब शाहरुख खान के साथ ‘पठान’, ‘द इंटर्न’ के हिंदी रीमेक और शकुन बत्रा की फिल्म में दिखेंगी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

सिख धर्म सिखाता है कि एक परिवार के रूप में मनुष्य एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं: अमेरिकी नेता

वाशिंगटन, 11 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। न्यूयॉर्क के एक प्रभावशाली नेता ने वैसाखी स…