Home मनोरंजन प्रियंका चोपड़ा के रेस्ट्रॉन्ट ‘सोना’ में ऐसे हुआ अनुपम खेर का स्वागत, ऐक्टर ने लगवाए ‘जय हो’ के नारे
मनोरंजन - August 27, 2021

प्रियंका चोपड़ा के रेस्ट्रॉन्ट ‘सोना’ में ऐसे हुआ अनुपम खेर का स्वागत, ऐक्टर ने लगवाए ‘जय हो’ के नारे

मुंबई, 27 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। अनुपम खेर इस वक्त न्यू यॉर्क में हैं। वह न्यू यॉर्क में हाल ही में लॉन्च हुए प्रियंका चोपड़ा के रेस्ट्रॉन्ट पर पहुंचे और जिस अंदाज में वहां उनका स्वागत किया गया, इसकी झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कर डाली है। अनुपम खेर ने ‘सोना’ के अंदर का झलकियां शेयर करते हुए एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने प्रियंका चोपड़ा को टैग किया है। अनुपम ने इस पोस्ट में लिखा है, ‘प्यारी प्रियंका, आपके बेहतरीन रेस्ट्रॉन्ट सोना में डिनर करने का अनुभव शानदार रहा।’

उन्होंने रेस्ट्रॉन्ट की तारीफ में आगे लिखा, ‘ सबकुछ काफी लाजवाब था, खाना, माहौल और वहां के स्टाफ जिन्हें हरि नायक हेड करते हैं। आपने हम इंडियंस को एक और मौका दिया है कि हमें आप पर गर्व हो। ऐसे ही आगे बढ़ते रहो। आप बेस्ट में बेस्ट हो, जय हो।’ अनुपम खेर के इस पोस्ट पर रेस्ट्रॉन्ट के सोशल मीडिया हैंडल से जवाब भी दिया गया और वहां डिनर करने के लिए उन्हें शुक्रिया कहा गया है।

इसी साल मार्च में प्रियंका चोपड़ा ने न्यू यॉर्क में अपने शानदार रेस्ट्रॉन्ट ैव्छ। की शुरुआत की है, जो मॉडर्न इंडियन खाने के स्टाइलिश अंदाज और डिफरेंट वरायटीज को लेकर फेमस है। यहां इंडियन खाने की अलग-अलग शानदार वरायटी का स्वाद चखा जा सकता है। अब तक कई सिलेब्रिटी प्रियंका चोपड़ा के इस रेस्ट्रॉन्ट में लजीज खाने का मजा ले चुके हैं। अब अनुपम खेर ने भी वहां एंट्री मारी और रेस्ट्रॉन्ट के अंदर की कई तस्वीरों के साथ वहां के फूड आइटम की भी झलकियां दिखाई हैं।

अनुपम खेर और प्रियंका चोपड़ा कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं, जिसमें ‘गॉड तुसी ग्रेट हो’, ‘आप की खातिर’, ‘स्ट्रेंजर्स’ जैसी कई और भी फिल्में हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

2 अक्टूबर, राष्टपिता महात्मा गांधी की जंयती पर पुष्प अर्पित किये

नई दिल्ली। (इन्द्रजीत सिंह), इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम, दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्व…