Home देश-दुनिया बेंगलुरु में बड़ा हादसा, सड़क पर खंभे से टकराई ऑडी कार, विधायक के बेटे-बहू समेत 7 लोगों की मौत

बेंगलुरु में बड़ा हादसा, सड़क पर खंभे से टकराई ऑडी कार, विधायक के बेटे-बहू समेत 7 लोगों की मौत

बेंगलुरु, 31 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। बेंगलुरु में सोमवार देर रात को हुए एक कार हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में तमिलनाडु के एक विधायक के बेटे और उसकी पत्नी भी शामिल हैं। पुलिस के अनुसार सभी ऑडी कार में सवार थे और ये तेज गति में थी। इसी दौरान ड्राइवर कार पर नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी सड़क किनारे एक खंभे से जा टकराई।

मिली जानकारी के अनुसार कार पर वीवीआईपी नंबर दर्ज था और किसी ने भी सीट बेल्ट नहीं पहनी थी। घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है जिसमें कार तेज गति से खंभे से टकराती नजर आती है।

रिपोर्ट्स के अनुसार हादस में 6 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इसमें तीन महिलाएं शामिल हैं। वहीं एक शख्स की मौत अस्पताल में हुई।

डीएमके विधायक वाई प्रकाश के बेटे करुणा सागर और उनकी पत्नी बिंदु उस ग्रुप में शामिल थे जो रात में शहर में घूमने निकले थे। बताया जा रहा है कि सभी की उम्र 20 से 30 साल के बीच थी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार का अगला हिस्सा अंदर तक सिमट गया।

फिलहाल मामला आडूगुड़ी ट्रैफिक स्टेशन में दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस बात की भी जांच की जा रही है कि क्या गाड़ी चलाने वाला शख्स नशे में था।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

यूक्रेन के ड्रोन हमले से रूस के ईंधन टर्मिनल पर लगी आग

मॉस्को, 24 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। रूस के स्मोलेंस्क क्षेत्र में यूक्रेनी सशस्त्…