Home मनोरंजन अरमान कोहली की मुश्किलें बढ़ीं, 1 सितंबर तक रहेंगे एनसीबी की हिरासत में
मनोरंजन - August 31, 2021

अरमान कोहली की मुश्किलें बढ़ीं, 1 सितंबर तक रहेंगे एनसीबी की हिरासत में

मुंबई, 31 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। बॉलिवुड ऐक्टर अरमान कोहली के घर पर शनिवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने छापेमारी की थी। इस छापे में एनसीबी को अरमान के पास से कोकीन बरामद हुई थी। इसके बाद रविवार को अरमान कोहली को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया। अरमान को इसके बाद एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया। अब यह हिरासत बढ़कर 1 सितंबर तक कर दी गई है।

ड्रग्स केस में लगातार छापेमारी कर रही एनसीबी की टीम ने सोमवार को जुहू इलाके से 2 ड्रग पेडलर्स को पकड़ा था। इनके पास से टीम ने एमडी बरामद किया था। यह छापेमारी अरमान कोहली की गिरफ्तारी के बाद की गई और माना जा रहा है कि उनके केस से इन दोनों ड्रग पेडलर्स का कनेक्शन है।

एनसीबी के अधिकारियों ने बताया है कि गिरफ्तारी के समय अरमान कोहली नशे की हालत में थे। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया, ‘छापेमारी के बाद अरमान कोहली एनसीबी के सवालों का साफ-साफ जवाब नहीं दे रहे थे। इसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया।’ अरमान के अलावा एनसीबी ने हाजी अली के इलाके से एक ड्रग पेडलर अजय राजू सिंह को भी गिरफ्तार किया है।

अजय राजू सिंह के पास से भी एनसीबी को 25 ग्राम एमडी बरामद हुई। अजय पहले भी पकड़ा जा चुका है। उससे पूछताछ में ही अरमान कोहली का नाम सामने आया। इसके बाद एनसीबी की टीम ने अरमान के घर पर छापेमारी करके कोकीन बरामद की और उन्हें हिरासत में ले लिया।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

ब्रिटेन की नयी प्रधानमंत्री ने संरा में अपने पहले संबोधन में पुतिन की आलोचना की

संयुक्त राष्ट्र, 22 सितंबर (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। ब्रिटेन की प्रधानमंत्री लिज ट्रस ने …