Home मनोरंजन कंगना रनौत ने सांसदों के लिए रखी अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग, स्मृति ईरानी को बताया रीयल लाइफ ‘थलाइवी’
मनोरंजन - September 10, 2021

कंगना रनौत ने सांसदों के लिए रखी अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग, स्मृति ईरानी को बताया रीयल लाइफ ‘थलाइवी’

मुंबई, 10 सितंबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ थिएटर में रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंगना रनौत फिल्म के प्रमोशन और स्पेशल स्क्रीनिंग में खासा बिजी हैं । कंगना ने हाल ही में दिल्ली पार्लियामेंट में फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया था। कंगना ने फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिसमें ऐक्ट्रेस से पॉलिटिशियन बनीं स्मृति ईरानी भी कंगना के साथ नजर आ रही हैं। स्मृति ईरानी अभी महिला एवं बाल विकास मंत्री के पद पर हैं। कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में स्मृति ईरानी के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं, साथ ही स्मृति ईरानी को रियल लाइफ की ‘थलाइवी’ भी कहा है।

फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद कंगना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। जिसमें उन्होंने फिल्म और जयललिता की भूमिका को लेकर खुलकर बात की। हाल ही में ऐक्ट्रेस ने यह भी खुलासा किया कि जब उन्हें पहली बार जयललिता की भूमिका की पेशकश की गई थी, तो उन्हें बहुत संदेह था। इसके अलावा वह वजन बढ़ाने को लेकर भी काफी सोच विचार कर रही थीं।

कंगना रनौत ने कहा,’शुरुआत में यह किरदार करने में मुझे काफी डर लग रहा है। जब फिल्म लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद स्क्रिप्ट और जया अम्मा के वीडियो लेकर मेरे पास आए तो मेरे मन में बस एक ही सवाल आया कि क्या मैं इस किरदार में ठीक से ढल पाऊंगी,क्योंकि जयललिता एक खूबसूरत महिला थीं। साथ ही एक शानदार भरतनाट्यम डांसर थीं और वह तमिल भी बोलती थी।

शुरुआत में कंगना को यह फिल्म करने में काफी हिचकिचाहट हो रही थी। एक वक्त ऐसा भी था कंगना को ख्याल आया कि 20 से 25 ाह अगर वजन बढ़ता है तो वह कैसी दिखेंगी। वापस फिर से फिट दिखना आसान नहीं था। ‘थलाइवी’ के अलावा कंगना के पास एक के बाद एक कई फिल्में हैं। कंगना फिल्म ‘धाकड़’ में एक जासूसी थ्रिलर के किरदार में नजर आएंगी। जिसमें वह एजेंट अग्नि नामक एक ऑफिसर की भूमिका निभाएंगी। ऐक्टर अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्त भी उनकी इस फिल्म का हिस्सा होंगी। इसके अलावा कंगना के पास ‘तेजस’ और ‘मणिकर्णिका रिटर्न्सः द लीजेंड ऑफ डिड्डा’ जैसी फिल्में भी हैं।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

यूक्रेन के ड्रोन हमले से रूस के ईंधन टर्मिनल पर लगी आग

मॉस्को, 24 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। रूस के स्मोलेंस्क क्षेत्र में यूक्रेनी सशस्त्…