Home मनोरंजन जुबिन नौटियाल के रिम झिम वीडियो में पार्थ समथान और दीक्षा सिंह
मनोरंजन - September 10, 2021

जुबिन नौटियाल के रिम झिम वीडियो में पार्थ समथान और दीक्षा सिंह

मुंबई, 10 सितंबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। टेलीविजन पर लोकप्रिय चेहरे अभिनेता पार्थ समथान और दीक्षा सिंह प्रसिद्ध गायक जुबिन नौटियाल के आगामी रोमांटिक सिंगल रिम झिम के वीडियो में नजर आएंगे। आने वाले गाने को अमी मिश्रा ने कंपोज किया है और कुणाल वर्मा ने लिखा है, जबकि जुबिन ने अपनी आवाज दी है। गाने के बारे में बात करते हुए और दीक्षा के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, पार्थ ने कहा, मैं दीक्षा सिंह के साथ काम करके वास्तव में खुश था। वह बेहद आकर्षक है और स्क्रीन को रोशन करती है। रिम झिम घूंट पीते समय आनंद लेने के लिए एकदम सही गीत है, कॉफी के साथ या लंबी ड्राइव पर जाते समय। मुझे यकीन है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।

दीक्षा ने बताया, मैंने पार्थ के साथ रिम झिम की शूटिंग के दौरान बहुत अच्छा समय बिताया और उम्मीद है कि ऑनस्क्रीन हमारी केमेस्ट्री में हमारी दोस्ती झलकती है। हमने कुछ लुभावनी जगहों पर शूटिंग की है, जो ट्रैक के साथ खूबसूरती से मेल खाती हैं।

टी-सीरीज के प्रमुख भूषण कुमार ने कहा, इस मानसून सीजन में रिम झिम आपका सबसे रोमांटिक गाना होगा। कंपोजिशन, वोकल्स और म्यूजिक वीडियो से, ट्रैक निश्चित रूप से कुछ ऐसा है जो दर्शकों के साथ लंबे समय तक बना रहेगा।

रिम झिम जल्द ही टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

पुलिस की मिलीभगत से सुल्तानपुरी बना नशे में उड़ता पंजाब

क्षेत्रा में प्रतिदिन 50 करोड़ की स्मैक व नशीले इंजेक्शन की खुलेआम ध्ड़ल्ले से ब्रिकी पर प्र…