Home खेल जमैका तल्लावाह ने सेंट लूसिया किंग्स को 55 रन से हराया
खेल - September 10, 2021

जमैका तल्लावाह ने सेंट लूसिया किंग्स को 55 रन से हराया

सेंट किट्स एंड नेविस, 10 सितंबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। जमैका तल्लावाह ने सेंट लूसिया किंग्स को 55 रन से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की तथा कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) के नॉकआउट में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जीवंत रखा। किंग्स अब भी अंकतालिका में तीसरे स्थान पर बना हुआ है। सभी टीमों को ग्रुप चरण में अभी दो-दो मैच खेलने हैं।

तल्लावाह ने केनार लुईस के 24 गेंदों पर 56 रन की धमाकेदार पारी से शानदार शुरुआत की। विकेट गिरने के बावजूद उसने रन गति बनाये रखी और 20 ओवर में 211 रन बनाये। इमाद वसीम (10 गेंदों पर 27) ने आखिरी ओवर में तीन छक्के लगाये।

आंद्रे फ्लेचर (13 गेंदों पर 30), मार्क डेयल (17 गेंदों पर 33) और रोस्टन चेज (17 गेंदों पर 30) के प्रयासों से किंग्स ने पावरप्ले के छह ओवरों में दो विकेट पर 79 रन बना दिये थे।

चेज और डेयल ने 66 रन की साझेदारी की लेकिन कार्लोस ब्रेथवेट ने इन दोनों को लगातार गेंदों पर आउट किया जिससे किंग्स की टीम उबर नहीं पायी और 18.1 ओवर में 156 रन पर आउट हो गयी।

एक अन्य मैच में त्रिनबागो नाइट राइडर्स ने बारबाडोस रॉयल्स को छह विकेट से हराया।

रॉयल्स की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 93 रन ही बना पायी। नाइट राइडर्स ने 16.1 ओवर में चार विकेट पर 99 रन बनाकर जीत दर्ज की। कोलिन मुनरो 41 रन बनाकर नाबाद रहे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

‘गाजा में बड़ी संख्या में फिलिस्तीनियों का मारा जान चिंताजनक’

जिनेवा, 12 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार उच्चायुक्त मिशेल बाचे…