Home मनोरंजन सलमान खान की भांजी अलिजेह ने किया ऐड शूट, सामने आया लाजवाब मॉडलिंग वीडियो
मनोरंजन - September 16, 2021

सलमान खान की भांजी अलिजेह ने किया ऐड शूट, सामने आया लाजवाब मॉडलिंग वीडियो

मुंबई, 16 सितंबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। सलमान खान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री बॉलिवुड से पहले ही अपने मॉडलिंग वीडियोज से जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल अलिजेह ने एक जूलरी ब्रैंड के लिए ऐड शूट किया है और इस वीडियो से वह लोगों के दिलों में अभी से जगह बनाने लगी हैं।

बता दें कि अलिजेह सलमान खान की बहन अलवीरा और ऐक्टर- प्रड्यूसर अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं। अलिजेह पिछले काफी समय से बॉलिवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में एक पॉप्युलर जूलरी ब्रैंड के लिए अलिजेह ने ऐड शूट किया है और इसे लेकर उन्हें जमकर तारीफें भी मिल रही हैं।

वीडियो जूलरी ब्रैंड की तरफ से शेयर किया गया है, जिसमें अलिजेह की तरफ से कुछ बातें लिखी गई हैं। इस पोस्ट के साथ लिखा गया है, ‘एक लड़की के लिए पहली जूलरी आमतया ईयर रिंग्स हुआ करती है। हालांकि मैंने कभी अपने कानों में छेद नहीं करवाए। काफी लोगों को यह अजीब लगा, क्योंकि ईयर रिंग्स पहनना अधिकतर लोगों के लिए काफी सामान्य सी बात थी, लेकिन मुझे ऐसी कोई चाहत नहीं रही। कुछ सालों में जूलरी के साथ मेरा रिश्ता बदला है। जहां मैं कोई भी जूलरी नहीं पहनती थी, वहीं आज मैं कपड़े डिसाइड करने से पहले यह फाइनल करती हूं कि मुझे कौन सी जूलरी पहननी है।’

अलिजेह इससे पहले भी मॉडलिंग कर चुकी हैं। उन्होंने अपनी मामी सीमा खान के ब्राइडल कॉट्यॉर लाइन के लिए मॉडलिंग किया था और कई शानदार पोज दिए थे। बता दें कि हाल ही में खबर आई थी कि अलिजेह एक पॉप्युलर ऐक्टर के पोते के साथ बॉलिवुड में कदम रखने जा रही हैं। कयास लगाए जा रहे थे कि अलिजेह धर्मेन्द्र के पोते राजवील देओल के साथ नजर आएंगी। कहा जा रहा था कि यह मल्टी स्टारर फिल्म होगी। अलिजेह सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। उनकी तस्वीरों से पता लगता है कि उन्हें प्रकृति से काफी लगाव है और घूमना-फिरना काफी पसंद है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

अदाणी समूह मुजफ्फरपुर में करेगी बड़ा निवेश, हजारों लोगों को मिलेगा रोजगार

पटना, 28 जून (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। देश के सबसे बड़े रईश गौतम अदाणी की कंपनी बिहार की औद…