Home मनोरंजन ट्विंकल खन्ना ने बेटे आरव को इस तस्वीर के साथ किया बर्थडे विश, पोस्ट हुआ वायरल
मनोरंजन - September 16, 2021

ट्विंकल खन्ना ने बेटे आरव को इस तस्वीर के साथ किया बर्थडे विश, पोस्ट हुआ वायरल

मुंबई, 16 सितंबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव 16 सितंबर को अपना 19वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर ट्विंकल ने बेटे के लिए एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है। ट्विंकल ने यह पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। ट्विंकल ने बर्थडे पोस्ट के अलावा बेटे के साथ एक तस्वीर भी शेयर की हैं। जिसमें लिखा है,’माई ब्यूटीफुल बर्थडे बॉय।’ जहां तक ट्विंकल और उनके बेटे आरव के तस्वीर की बात करें तो उसमें मां- बेटे का अंदाज देखने लायक है। दोनों एक पेड़ के नीचे बैठे नजर आ रहे हैं।

ट्विंकल ने बेटे आरव के 18वें बर्थडे पर भी इंस्टाग्राम पर प्यारा सा नोट शेयर किया था। ट्विंकल ने लिखा था,’18 वां जन्मदिन मुबारक हो आरव। इतने सालों मैं कभी तुम्हारी तो तुम मेरे शिक्षक रहे। मैंने आपसे आशावाद, दयालुता और आश्चर्य सीखा क्योंकि मैंने आपको मैथ्स पढ़ाया था, कुछ शिष्टाचार और जब आप कमरे से बाहर निकलते हैं तो लाइट कैसे बंद करते हैं।’

गौरतलब है कि आरव उन स्टार किड्स में से एक हैं जो लाइमलाइट में कम ही रहना पसंद करते हैं। इससे पहले एक टीवी शो में अक्षय ने खुलासा किया कि उनका बेटा लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करता है और आरव लोगों को यह बताना बिल्कुल भी पसंद नहीं करता है कि वह अक्षय कुमार का बेटा है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ हाल ही में रिलीज हुई है। इसके अलावा वह रोहित शेट्टी की पुलिस ड्रामा ‘सूर्यवंशी’ में दिखाई देंगे। अक्षय के पास फिलहाल एक से बढ़कर एक फिल्म हैं। वह आनंद एल राय की ‘अतरंगी रे’, ‘रक्षा बंधन’ और ‘राम सेतु’ भी नजर आएंगे। अक्षय ‘मिशन सिंड्रेला’ नाम की एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर के लिए रंजीत तिवारी के साथ काम करेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

अमेरिका रूस ने कैदियों की अदला बदली की

मॉस्को, 09 दिसंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। संयुक्त अरब अमीरात में अबू धाबी हवाईअड्डे पर रूसी न…