Home मनोरंजन ‘भूत पुलिस’ का बनेगा सीक्वल, इन किरदारों में नजर आएंगे सैफ अली खान और अर्जुन कपूर
मनोरंजन - September 17, 2021

‘भूत पुलिस’ का बनेगा सीक्वल, इन किरदारों में नजर आएंगे सैफ अली खान और अर्जुन कपूर

मुंबई, 17 सितंबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस स्टारर ‘भूत पुलिस’ को हाल ही में डिज्नी प्लास हॉटस्टार पर रिलीज किया गया था। फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। अब खबर यह आ रही है कि फिल्म ‘भूत पुलिस’ की सफलता को देखते हुए जल्द ही फिल्म के प्रड्यूसर इसका सीक्वल बनााने की सोच रहे हैं। निर्माता रमेश तौरानी और निर्देशक पवन कृपलानी ‘भूत पुलिस’ को एक फ्रेंचाइजी में बदलने का प्लान बना रहे हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान और अर्जुन कपूर एक ‘घोस्ट हंटर’ के रूप में नजर आएंगे।

‘पिंकविला’ से खास बातचीत में निर्माता रमेश तौरानी ने कहा,’फिल्म ‘भूत पुलिस’ की सफलता को देखते हुए हम इसका सीक्वल बनाने जा रहे हैं। दर्शकों ने फिल्म को काफी ज्यादा प्यार दिया है और अब मैं अपनी टीम के साथ इसका दूसरा पार्ट बनाने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हूं।’

‘भूत पुलिस’ में विभूति और चिरौंजी के रूप में सैफ अली खान और अर्जुन कपूर ने जिस तरीके से भूतों से लड़ाई लड़ी उसे फैन्स ने काफी ज्यादा पसंद किया। अब जब ‘भूत पुलिस’ के सीक्वल बनने की खबर पक्की हो गई है, तो फैन्स फिल्म का बेसब्री से इंतजार करेंगे इसमें कोई दो राय नहीं है।

अर्जुन कपूर और सैफ अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों ऐक्टरों के पास एक से बढ़कर एक फिल्म हैं। सैफ अली खान की आने वाली फिल्मों में ‘आदिपुरुष’, ‘विक्रम वेधा’ रीमेक शामिल हैं। ओम राउत द्वारा निर्देशित ‘आदिपुरुष’ की बात करें तो इस फिल्म में प्रभास, सनी सिंह और कृति सेनन नजर आएंगी। दूसरी ओर अर्जुन जल्द ही ‘एक विलेन रिटर्न्स’,’अय्यप्पनम कोशियुम’ रीमेक और अजय बहल की अगली फिल्म में भी दिखाई देंगे। वह आकाश भारद्वाज के निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘कुत्ते’ में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में वह नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेन शर्मा, राधिका कुमुद मिश्रा, तब्बू और शार्दुल भारद्वाज के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

इजराइल के धुर-दक्षिणपंथी मंत्री ने यरूशलम के संवेदनशील धार्मिक स्थल का दौरा किया

यरूशलम, 18 जुलाई (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। इजराइल के धुर दक्षिणपंथी राष्ट्रीय सुरक्षा मंत…