Home मनोरंजन शिल्पा शेट्टी का बयान- ना तो पति से पूछा ना उन्होंने कभी कुछ बताया
मनोरंजन - September 17, 2021

शिल्पा शेट्टी का बयान- ना तो पति से पूछा ना उन्होंने कभी कुछ बताया

मुंबई, 17 सितंबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। मुंबई पुलिस ने पॉर्न फिल्में बनाने के आरोप में जेल में बंद ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ 1467 पेज की चार्जशीट दायर कर दी है। इसके बाद से राज कुंद्रा की मुश्किलें और भी बढ़ने वाली हैं। राज कुंद्रा पर आरोप है कि वह पॉर्न फिल्में बनाकर उन्हें विभिन्न ऐप्स पर बेचते थे। इस मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने शिल्पा शेट्टी के घर जाकर उनका बयान भी दर्ज किया था, जिसकी डीटेल सामने आई है।

दायर की गई चार्जशीट में शिल्पा शेट्टी के पूरे बयान को शामिल किया गया है। दिए बयान में शिल्पा ने कहा कि बिजी रहने के चलते वह राज कुंद्रा के काम के बारे में कुछ भी नहीं जानती थीं। शिल्पा ने यह भी कहा कि उन्हें इस बात की भी जानकारी नहीं है कि हॉटशॉट्स को वियान इंडस्ट्रीज के जरिए बनाया गया था और उसके जरिए पॉर्न कॉन्टेंट को बेचा जाता था।

शिल्पा शेट्टी ने दिए बयान में यह भी कहा कि अपने बिजी शेड्यूल के कारण वह पति राज कुंद्रा से न तो उनके काम के बारे में कुछ पूछती थीं और न ही राज कुंद्रा उन्हें अपने काम के बारे में कुछ बताते थे। इसलिए उन्हें इस बार में कुछ नहीं पता कि राज कुंद्रा क्या काम करते थे। शिल्पा शेट्टी ने इसमें पति राज कुंद्रा से पहली मुलाकात और शादी के बारे में भी बताया है।

वहीं मंगलवार यानी 14 सितंबर को मुंबई क्राइम ब्रांच ने चार्जशीट दायर करने के बाद जारी किए बयान में कहा कि राज कुंद्रा ने फिल्म लाइन में स्ट्रगल कर रही लड़कियों की आर्थिक मजबूरियों का फायदा उठाया और उन्हें अश्लील फिल्में करने का लालच दिया। पॉर्न फिल्मों को बाद में सब्सक्रिप्शन के जरिए अलग-अलग वेबसाइट्स और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाया गया और इसके जरिए राज कुंद्रा व अन्य आरोपियों ने मोटी कमाई की।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

इजराइल के धुर-दक्षिणपंथी मंत्री ने यरूशलम के संवेदनशील धार्मिक स्थल का दौरा किया

यरूशलम, 18 जुलाई (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। इजराइल के धुर दक्षिणपंथी राष्ट्रीय सुरक्षा मंत…