Home देश-दुनिया महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री अच्छा काम कर रहे हैं: भाजपा विधायक

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री अच्छा काम कर रहे हैं: भाजपा विधायक

ठाणे, 23 सितंबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की विधायक मंदा म्हात्रे ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की तारीफ करते हुए कहा कि वह राज्य में ‘‘अच्छा काम कर रहे हैं’’।

राज्य में विपक्षी दल की विधायक ने बुधवार को नवी मुंबई में पत्रकारों से यह भी कहा कि जब भी विपक्षी पार्टी समेत कोई भी व्यक्ति किसी भी काम के लिए ठाकरे से संपर्क करता है तो वह ध्यान से उसकी बात सुनते हैं और उपयोगी सलाह देते हैं।

म्हात्रे ने कहा, ‘‘मुख्यमंत्री अच्छा काम कर रहे हैं।’’ उन्होंने कहा कि ठाकरे ने नवी मुंबई में एक सुपर स्पैशेलिटी अस्पताल की मंजूरी दे दी है जिससे नागरिकों को काफी मदद मिलेगी।

नवी मुंबई के बेलापुर से विधायक ने कहा, ‘‘जब मुख्यमंत्री हमारी परियोजनाओं में सहायता करते हैं तो यह क्यों न कहा जाए कि वह अच्छा काम कर रहे हैं।’’

जब यह कहा गया कि भाजपा ठाकरे की आलोचना करती है, तो विधायक ने कहा, ‘‘एक मुख्यमंत्री पूरे राज्य के लिए होता है। राज्य के नेता के तौर पर उन्हें महत्वपूर्ण फैसले लेने पड़ते हैं। अगर हम कहते हैं कि वह अच्छा काम कर रहे हैं तो इसमें गलत क्या है।’’

गौरतलब है कि म्हात्रे महाराष्ट्र में भाजपा की उन 12 महिला विधायकों में से एक हैं जिन्होंने बुधवार को ठाकरे को पत्र लिखकर राज्य में महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे अपराधों पर चिंता जतायी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

एनएसई 24 अप्रैल से निफ्टी नेक्स्ट 50 पर वायदा अनुबंधों की पेशकश करेगा

नई दिल्ली, 18 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) ने बृहस्पतिवा…