Home मनोरंजन दिशा परमार ने मालदीव में यूं मनाया पति राहुल वैद्य का बर्थडे, शेयर किए हनीमून फोटोज
मनोरंजन - September 23, 2021

दिशा परमार ने मालदीव में यूं मनाया पति राहुल वैद्य का बर्थडे, शेयर किए हनीमून फोटोज

मुंबई, 23 सितंबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। सिंगर राहुल वैद्य का 23 सितंबर को बर्थडे है और इस खास मौके पर उन्हें वाइफ दिशा परमार से बेहद खास तोहफा मिला है। दिशा परमार ने अपने प्यार को स्पेशल अंदाज में बर्थडे विश किया और कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर कीं। दिशा परमार और राहुल वैद्य इस वक्त मालदीव में हनीमून मनाने गए हुए हैं।

राहुल को बर्थडे की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हुए दिशा परमार ने अपने इंस्टाग्राम (क्पेीं च्ंतउंत प्देजंहतंउ) अकाउंट पर प्यारी तस्वीरें शेयर कीं। साथ में उन्होंने लिखा, ‘मेरी जिंदगी के प्यार को हैपी बर्थडे। मैं बहुत लकी हूं कि मुझे तुम मिले।’

दिशा परमार के इस पोस्ट पर फैन्स और सिलेब्रिटीज राहुल वैद्य को बधाइयां दे रहे हैं। बता दें कि दिशा परमार और राहुल वैद्य एक दिन पहले ही मालदीव के लिए निकले थे। दोनों की शादी इसी साल जुलाई में हुई थीं। चूंकि कोरोना महामारी के कारण राहुल और दिशा हनीमून पर नहीं जा पाए थे, इसलिए अब वक्त निकालकर मालदीव पहुंचे।

लव स्टोरी का बात करें तो दिशा परमार और राहुल वैद्य की मुलाकात कुछ साल पहले कॉमन दोस्तों के जरिए हुई थी। पहली नजर में ही दोनों एक-दूसरे को भा गए थे। लेकिन न तो दिशा को पता था कि राहुल उनसे प्यार करते हैं और न ही राहुल को। वक्त के साथ यह दोस्ती प्यार में बदल गई। राहुल वैद्य को दिशा परमार के लिए प्यार का और गहरा अहसास ‘बिग बॉस 14’ में हुआ। तब राहुल ने दिशा को उनके बर्थडे पर शादी के लिए प्रपोज किया।

करियर की बात करें तो राहुल वैद्य ने ‘इंडियन आइडल’ के पहले सीजन से बतौर कंटेस्टेंट शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने अपना पहला म्यूजिक एल्बम ‘तेरा इंतजार’ रिलीज किया। तब से लेकर अब तक राहुल वैद्य कई रियलिटी शोज का हिस्सा रह चुके हैं। इनमें ‘जो जीता वही सुपरस्टार’, ‘झलक दिखला जा 7’, ‘चलती का नाम अंताक्षरी’, ‘बिग बॉस 14’ और ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ शामिल हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

थायराइड भी हो सकता है थकान का कारण

-: ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस :- क्या आपके साथ भी एसे होता है कि आप सारा दिन काम करते करते इत…