Home मनोरंजन पवनदीप राजन-अरुणिता कांजीलाल का रोमांटिक गाना रिलीज से पहले हुआ लीक, वीडियो वायरल
मनोरंजन - September 23, 2021

पवनदीप राजन-अरुणिता कांजीलाल का रोमांटिक गाना रिलीज से पहले हुआ लीक, वीडियो वायरल

मुंबई, 23 सितंबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। फैन्स लंबे समय से ‘इंडियन आइडल 12’ की पॉप्युलर जोड़ी पवनदीप राजन (च्ंूंदकममच त्ंरंद) और अरुणिता कांजीलाल के गाने का इंतजार कर रहे थे। इस गाने को पवनदीप और आशीष कुलकर्णी ने कंपोज किया है। लेकिन इससे पहले कि यह गाना ऑफिशली रिलीज किया जाता, एक फैन ने इसे लीक कर दिया है। गाना लीक होने से पवनदीप, अरुणिता और आशीष कुलकर्णी के साथ-साथ पूरी टीम हैरान है।

बता दें कि यह गाना एक रोमांटिक डूएट है, जिसे आशीष कुलकर्णी और पवनदीप राजन ने 70 म्यूजिशन्स, 10 तबला प्लेयर्स, 15 ढोलक बजाने वालों समेत अन्य म्यूजिशन्स के साथ लाइव कंपोज किया था। ऐसे में इस गाने के रिलीज होने से सब शॉक में हैं। गाने के प्रड्यूसर और डायरेक्टर राज सुरानी ने इस बारे में हमारे सहयोगी टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बात की। उन्हें भी समझ नहीं आ रहा है कि गाना कैसे लीक हुआ।

वह बोले, ‘हमें नहीं पता कि यह कैसे लीक हुआ। चूंकि गाने का सिर्फ एक छोटा-सा हिस्सा ही लीक हुआ, इसलिए ज्यादा घबराने वाली बात नहीं है।’ बता दें कि इस रोमांटिक सॉन्ग को पवनदीप और अरुणिता का फिल्माया जाएगा। दोनों काफी वक्त से इस गाने के लिए डांस भी सीख रहे हैं।

‘इंडियन आइडल 12’ में पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। दोनों के लिंक-अप के भी खूब चर्चे रहे। फैन्स उन्हें प्यार से ‘अरुदीप’ बुलाते हैं। बता दें कि पवनदीप राजन ‘इंडियन आइडल 12’ के विनर रहे थे, जबकि अरुणिता कांजीलाल फर्स्ट रनर-अप रही थीं।

कुछ दिन पहले पवनदीप राजन और अरुणिता, रितिक रोशन और उनके पैरंट्स से भी मिले थे। उन्होंने इस जोड़ी को गिफ्ट में सोने के सिक्के और चेन दी थी। बात करें गाने की तो पवनदीप और अरुणिता इससे पहले हिमेश रेशमिया की म्यूजिक एल्बम में भी गा चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

थायराइड भी हो सकता है थकान का कारण

-: ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस :- क्या आपके साथ भी एसे होता है कि आप सारा दिन काम करते करते इत…