Home मनोरंजन मलाइका अरोड़ा ने बताया अपनी पसंद का लड़का, होना चाहिए फ्लर्टी और कर पाए ‘तगड़ा’ किस
मनोरंजन - September 23, 2021

मलाइका अरोड़ा ने बताया अपनी पसंद का लड़का, होना चाहिए फ्लर्टी और कर पाए ‘तगड़ा’ किस

मुंबई, 23 सितंबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट्स के कारण चर्चा में रहती हैं। उनके हॉट फोटोज और वीडियोज हर किसी का ध्यान खींचते हैं लेकिन इस बार वह एक रिऐलिटी शो में किए गए अपने कैंडिड कन्फेशन को लेकर सुर्खियों में हैं।

शो के को-होस्ट मिलिंद सोमन ने मलाइका से पूछा कि तीन चीजें बताएं जिसके बाद वह पुरुषों की तरफ आकर्षित होती हैं। मिलिंद ने ऐक्ट्रेस के प्यारे फैंस की यह तय करने में मदद की कि वह कट लगाएं या नहीं।

मलाइका, जो कि इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं, ने कहा, ‘मुझे असल में ऐसा लड़का पसंद है जो थोड़ा सा एज के इर्द-गिर्द रफ हो। मुझे वह पसंद है। चिकना नहीं। भयानक तरीके का फ्लर्ट हो। मुझे ऐसा लड़का पसंद होगा जो किस अच्छा कर सके।’

यही नहीं, मलाइका ने यह भी बताया कि सबसे ज्यादा कौन सा आदमी गॉसिप करता है। उनसे पूछा गया कि उन्होंने अर्जुन कपूर को आखिरी टेक्स्ट मेसेज क्या भेजा। इस पर मलाइका ने शरमाते हुए बताया, ‘आइ लव यू 2।’

मलाइका और अर्जुन 2019 से ही फैंस को कपल गोल्स देते आ रहे हैं। दोनों के रोमांस की खबरें इंटरनेट पर खूब वायरल होती हैं। रोमांटिक हॉलिडे से लेकर फैमिली के साथ गेट टू गेदर तक, कपल एकसाथ हमेशा खुश नजर आता है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

थायराइड भी हो सकता है थकान का कारण

-: ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस :- क्या आपके साथ भी एसे होता है कि आप सारा दिन काम करते करते इत…