Home देश-दुनिया उप्र पुलिस ने आप सांसद संजय सिह को लखीमपुर खीरी जाने से रोकाः पार्टी

उप्र पुलिस ने आप सांसद संजय सिह को लखीमपुर खीरी जाने से रोकाः पार्टी

नई दिल्ली, 04 अक्टूबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद संजय सिंह को उत्तर प्रदेश के सीतापुर में पुलिस ने उस समय रोक लिया जब वह रविवार देर रात लखीमपुर खीरी जा रहे थे। लखीमपुर खीरी में रविवार को किसानों के प्रदर्शन के दौरान भड़की हिंसा में आठ लोग मारे गये हैं। आप ने बताया कि पार्टी नेता सिंह को पुलिस और स्थानीय प्रशासन ने देर रात करीब 2ः30 बजे सीतापुर के बिस्वान में रोक लिया। वह हिंसा में मारे गये किसानों के परिजनों से मिलने लखीमपुर खीरी जा रहे थे। एक आप नेता ने दावा किया कि राज्यसभा सदस्य सिंह अभी उसी क्षेत्र में हैं और उन्होंने लौटने से इनकार कर दिया है।

आप के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया, ‘‘किसानों की हत्या कर दी गई और अब उनके परिवार से संवेदना व्यक्त करने जा रहे सांसद संजय सिंह जी को रात भर पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी सड़क पर रोक कर खड़े हैं।’’ उन्होंने लिखा, ‘‘किसानों के परिवार के ये आँसू भारी पड़ेंगे योगी जी!’’

संजय सिंह ने कुछ वीडियो क्लिप जारी किये हैं जिनमें उन्हें पुलिस कर्मियों से सवाल करते हुए सुना जा सकता है कि उन्हें लखीमपुर खीरी जाने से क्यों रोका जा रहा है। ऐसे ही एक वीडियो में वह पुलिस अधिकारियों से कहते सुने जा सकते हैं, ‘‘आपने मुझे क्यों रोका है? गिरफ्तारी का आदेश दिखाइए। मैं थाने आऊंगा। मैं संवेदना प्रकट करने जा रहा हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

मुख्यमंत्री योगी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला युवक पुलिस हिरासत में

प्रयागराज, 19 जुलाई (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ …