Home मनोरंजन बेटी वामिका के साथ अनुष्का शर्मा की इस प्यारी तस्वीर को देख बोल पड़े रणवीर सिंह
मनोरंजन - October 14, 2021

बेटी वामिका के साथ अनुष्का शर्मा की इस प्यारी तस्वीर को देख बोल पड़े रणवीर सिंह

मुंबई, 14 अक्टूबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी की नई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसे देखकर बॉलिवुड के कई सितारों ने कॉमेंट किया है। इस तस्वीर को देखकर रणवीर सिंह भी खुद को रोक नहीं पाए।

अनुष्का शर्मा ने दुर्गा अष्टमी के मौके पर बेटी वामिका की नई तस्वीर शेयर की, जिसमें मां और बेटी दोनों का अंदाज फैन्स का दिल चुरा रहा है। इस तस्वीर में 8 महीने की वामिका का चेहरा मां की तरफ है और कैमरे पर उसका साइड फेस दिख रहा है। अनुष्का अपनी लाडली में खोई दिख रही हैं।

अब इस तस्वीर पर फैन्स तो जमकर प्यार लुटाया ही, वाणी कपूर, मौनी रॉय, प्रियंका चोपड़ा, सुनील शेट्टी, जेनेलिया डिसूजा जैसे कई सितारों ने भी प्यार बरसाया। इन सबके अलावा रणवीर सिंह ने भी इस खूबसूरत तस्वीर पर प्यार बरसाया है। रणवीर ने अनुष्का और वामिका की इस तस्वीर पर रणवीर ने वैसा ही कॉमेंट किया है जैसा बच्चों को देखकर हमारे मुंह से अनायास निकला करता है। रणवीर ने अनुष्का की इस तस्वीर पर लिखा है- ओह-ले। इसी के साथ उन्होंने ढेर सारी हार्ट इमोजी भी पोस्ट की है।

बता दें कि बॉलिवुड में एंट्री के बाद अनुष्का और रणवीर का नाम एक-दूसरे से खूब जोड़ा गया। अनुष्का और रणवीर ‘बैंड बाजा बारात’, ‘लेडी वर्सेज रिकी बहल’ जैसी फिल्मों में साथ नजर आए थे।

अनुष्का ने बेटी की इस तस्वीर को शेयर कर लिखा, ‘हर दिन मुझे और ज्यादा बहादुर और साहसी बना रही है। ऐसी कामना है कि तुम्हें तुम्हारे अंदर देवी की शक्ति मिले मेरी छोटी वामिका। हैपी अष्टमी।’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

शी चिनफिंग ने हांगकांग के लिए ‘‘एक देश, दो प्रणाली’’ नीति का किया बचाव

हांगकांग, 01 जुलाई (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग ने हांगकांग के लि…