Home मनोरंजन अनुभव सिन्हा की सोशल ड्रामा भीड़ में नजर आएंगे राजकुमार राव
मनोरंजन - October 14, 2021

अनुभव सिन्हा की सोशल ड्रामा भीड़ में नजर आएंगे राजकुमार राव

मुंबई, 14 अक्टूबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा ने अपनी अगली फिल्म भीड़ की घोषणा की है, जो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता राजकुमार राव अभिनीत एक सोशल ड्रामा है।

अनुभव ने कहा, भीड़ एक ऐसा टाईटिल है, जिसके बारे में मैंने जैसे ही टीम को बताया वो उसे बनाने के लिए तैयार हो गए।

राजकुमार को मुख्य भूमिका के लिए लेने के बारे में बात करते हुए, निर्देशक ने कहा कि उनके लिए कास्टिंग महत्वपूर्ण थी।

उन्होंने आगे कहा, राज एक बहुत ही दिलचस्प अभिनेता है। वह बहुत कम अभिनेताओं में से एक है जो एक कहानी में पारदद्दशता के साथ न्याय कर सकते हैं। मेरी उनके साथ काम करने की हमेशा से दिली तम्मना रही है और मैं इसके लिए उत्सुक हूं।

सिन्हा के साथ काम करने के बारे में राजकुमार ने कहा कि एक ऐसे फिल्म निर्माता के साथ काम करना सम्मान और सौभाग्य की बात है, जिसकी आवाज इतनी स्पष्ट है।

मैंने हमेशा खुद को उन कहानियों की ओर आकर्षित किया है जो बातचीत को गति देती हैं। एक मनोरंजनकर्ता के रूप में भी, मैं चाहता हूं कि मेरा काम लोगों को सोचने पर मजबूर करे। यह एक महत्वपूर्ण विषय है और किरदार के लिए मुझे अपने स्थिर क्षेत्र से परे एक कलाकार के रूप में खुद को आगे बढ़ाने की जरूरत है। मैं शूटिंग शुरू करने और यूनीवर्स में खुद को खोने का इंतजार नहीं कर सकता।

भीड़ भूषण कुमार की टी-सीरीज और अनुभव सिन्हा की बनारस मीडियावर्क्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है।

भूषण कुमार ने कहा, अनुभव और मेरे बीच फिल्म तुम बिन के बाद से अच्छे संबंध हैं। और साथ में हमारी हर मुलाकात पहली से भी ज्यादा रोमांचक होती है। थप्पड़ एक ऐसी फिल्म है जिस पर मुझे गर्व है और मैं भीड़ के शुरू होने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता। यह अनुभव की गहरी उत्तेजक कहानियों में से एक है और मुझे फिर से उनके साथ हाथ मिलाने पर बहुत गर्व हो रहा है।

राज एक बेहतरीन अभिनेता हैं और मैं इस तरह की फिल्म करने के लिए किसी और के बारे में नहीं सोच सकता।

फिल्म की शूटिंग लखनऊ में होगी। इसके नवंबर में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है क्योंकि यूनिट अगले कुछ हफ्तों तक अपना प्री-प्रोडक्शन जारी रखेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

शी चिनफिंग ने हांगकांग के लिए ‘‘एक देश, दो प्रणाली’’ नीति का किया बचाव

हांगकांग, 01 जुलाई (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग ने हांगकांग के लि…