Home मनोरंजन पूजा हेगड़े की मोस्ट एलिजिबल बैचलर में शानदार काम के लिए हो रही तारीफ
मनोरंजन - October 14, 2021

पूजा हेगड़े की मोस्ट एलिजिबल बैचलर में शानदार काम के लिए हो रही तारीफ

मुंबई, 14 अक्टूबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। पूजा हेगड़े, (जो अब अपनी आगामी फिल्म, मोस्ट एलिजिबल बैचलर की रिलीज का इंतजार कर रही हैं) को उनके शानदार काम के लिए दक्षिण भारतीय फिल्म निर्माताओं से प्रशंसा मिल रही है।

फिल्म के निर्माताओं ने एक प्री-रिलीज फंक्शन का इंतजाम किया था।

फिल्म देखने के बाद निर्माता दिल राजू ने कहा, हमने पूजा में पहली बार ग्लैमर देखा है, लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने अपने किरदार पर काम करना शुरू किया और इस पर काम करके वह एक सुपर कलाकार बन गईं।

निर्माता अल्लू अरविंद ने कहा, पूजा के लिए हमेशा की तरह मेरा प्यार रहेगा। हालांकि, आपने पहले भी मेरी फिल्मों में अच्छा काम किया है, लेकिन आपने इसमें (मोस्ट एलिजिबल बैचलर) सबसे अच्छा किया है। मैं अपने आप को रोक नहीं सका और मैंने आपसे संपर्क किया और आपको बताया कि मुझे आपका काम पसंद आया।

फिल्म निर्माता हरि शंकर, बोम्मरिलु भास्कर, बनी वासु, नागा चैतन्य और अखिल अक्किनेनी उन लोगों में शामिल थे, जिन्होंने इस कार्यक्रम में अभिनेत्री के बारे में तारीफ की।

उनकी आगामी परियोजनाओं में थलपति विजय की बीस्ट, सलमान खान की भाईजान, रणवीर सिंह के साथ सर्कस, चिरंजीवी और राम चरण के साथ आचार्य, प्रभास के साथ राधे श्याम और महेश बाबू के साथ एसएसएमबी28 में भी नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

शी चिनफिंग ने हांगकांग के लिए ‘‘एक देश, दो प्रणाली’’ नीति का किया बचाव

हांगकांग, 01 जुलाई (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग ने हांगकांग के लि…