Home खेल ईसीबी ने बीबीएल में भाग रहे अपने खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया छोड़कर लंदन लौटने को कहा: रिपोर्ट
खेल - January 3, 2022

ईसीबी ने बीबीएल में भाग रहे अपने खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया छोड़कर लंदन लौटने को कहा: रिपोर्ट

सिडनी, 02 जनवरी (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने कथित तौर पर ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग (बीबीएल) में भाग ले रहे अपने क्रिकेटरों को कोरोना की स्थिति के मद्देनजर जल्द से जल्द देश छोड़ने के लिए कहा है।

ईसीबी ने यह फैसला इसलिए लिया है, क्योंकि वह 22 जनवरी से ब्रिजटाउन में वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू होने वाले सीमित ओवरों के दौरे को बचाना चाहता है। इंग्लैंड को ब्रिजटाउन में पांच टी20 खेलने हैं, जिसके बाद मार्च में तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेली जाएगी।

बीबीएम में कई कोरोना के मामले सामने आ चुके हैं, खासकर मेलबर्न स्टार्स में, जिसने अपने खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के बीच कुल 18 मामले दर्ज किए हैं।

द क्रिकेटर की एक रिपोर्ट में रविवार को कहा गया है, यूके लौटने के लिए कहे गए खिलाड़ियों में साकिब महमूद, जॉर्ज गार्टन, रीस टॉपली, सैम बिलिंग्स, जेम्स विंस और टायमल मिल्स शामिल हैं।

रिपोर्ट में आगे कहा गया, 22 जनवरी से बारबाडोस में शुरू होने वाली पांच मैचों की टी20 श्रृंखला के लिए टीम की घोषणा की जा चुकी है। इसके लिए 7 जनवरी तक यूके लौटने को कहा गया है।

रविवार को महमूद और बिलिंग्स को सिडनी थंडर के लिए खेलने के लिए चुना गया था, मिल्स एडिलेड स्ट्राइकर्स के खिलाफ पर्थ स्कॉर्चर्स के लिए दिखाई दिए। इंग्लैंड के एक अन्य क्रिकेटर क्रिस जॉर्डन पहले ही वापस आ चुके थे।

बीबीएल आयोजकों ने पिछले साल दिसंबर में पुष्टि की थी कि अगर ईसीबी को उनकी सेवाओं की जरूरत पड़ती है तो इंग्लैंड के खिलाड़ियों पहले से सूचित कर दिया जाएगा।

बीबीएल आयोजकों ने कहा, वर्तमान में बीबीएल में खेल रहे छह अंग्रेजी खिलाड़ी जिन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड की टी20 सीरीज के लिए चुना गया है, वे 7 जनवरी तक यूके लौट आएंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

यूएस फेड के फैसले से ग्लोबल मार्केट को राहत, एशियाई बाजारों में तेजी का रुख

नई दिल्ली, 02 फरवरी (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। ग्लोबल मार्केट से आज मिले-जुले संकेत नजर आ …