Home खेल एशेज: गिलेस्पी ने कहा, कोच सिल्वरवुड का क्वारंटीन में जाना दुर्भाग्यपूर्ण
खेल - January 3, 2022

एशेज: गिलेस्पी ने कहा, कोच सिल्वरवुड का क्वारंटीन में जाना दुर्भाग्यपूर्ण

सिडनी, 02 जनवरी (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज जेसन गिलेस्पी का कहना है कि इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड का क्वारंटीन में जाना टीम के लिए एक दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति पैदा कर सकता है।

उन्होंने कहा कि जब टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं करती है तब सिलवरवुड खिलाड़ियों को मैच में अच्छा करने के लिए प्रोत्साहित करने का काम करते हैं। सिलवरवुड कोविड संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद क्वारंटीन में हैं। क्वारंटीन में रहने के कारण वे चैथे टेस्ट का हिस्सा नहीं होंगे।

डेली मेल के हवाले से गिलेस्पी ने कहा, मुझे सिल्वरवुड के लिए बहुत सहानुभूति है। हम खिलाड़ियों से मैच में कुछ अच्छा करने को बोलते हैं, लेकिन हम इसमें कामयाब नहीं हो पाते हैं। जब टीम अच्छा न कर रही हो तो जिम्मेदारी कोच पर आती है। मैं उनकी भावनाओं को समझ सकता हूं, जब मैंने टीमों को कोचिंग दी थी, उस दौरान उन्होंने वैसा प्रदर्शन नहीं किया, जैसा हम चाहते थे।

गिलेस्पी ने पहले काउंटी टीम और यॉर्क शायर को कोचिंग दी है। उन्होंने इंग्लैंड गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन की भी आलोचना की है।

उन्होंने कहा, ऑस्ट्रेलियाई टीम ने एडिलेड में अच्छा खेला। उन्होंने गेंदबाजी और बल्लेबाजी में शानदार प्रदर्शन किया है। इंग्लैंड के कुछ बल्लेबाज ज्यादा देर गेंदबाजों के सामने टिक नहीं पाए। गेंदबाजों ने मौके का फायदा उठाया, जिससे टीम आज तीन मैच जीत चुकी है।

इंग्लैंड के गेंदबाजों की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा, गेंदबाजों ने बल्लेबाजों को सही लेंथ में गेंद नहीं फेंकी, जिससे वे मैच को जीत नहीं सके। वे एक ही योजना में काम करते हैं। अगर एक योजना में गेंदबाज सफल नहीं होता है तो उसे दूसरी योजना पर काम करना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

ईरान ने भारतीय कंपनियों को गैस क्षेत्र में 30 प्रतिशत हिस्सेदारी की पेशकश की

नई दिल्ली, 25 सितंबर (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। ईरान ने ओएनजीसी विदेश लि. (ओवीएल) और उसके …